दिल्ली : चलती बस में पुलिस कॉन्स्टेबल को बंधक बनाने का वीडियो आया सामने, बदमाशों ने उतरवाए कपड़े

दरअसल बदमाशों ने कॉन्स्टेबल को बंधक बनाने के बाद ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में एक और शख्स की भी आवाज सुनाई दे रही है.

दिल्ली : चलती बस में पुलिस कॉन्स्टेबल को बंधक बनाने का वीडियो आया सामने, बदमाशों ने उतरवाए कपड़े

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को अगवा करने का मामला

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को चलती बस में बंधक बनाने का मामला सामने आया. बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल सचिन की सर्विस रिवाल्वर छीनकर उसे बंधक बना लिया था. यही नहीं, बदमाशों ने कॉन्स्टेबल का वीडियो भी बनाया. कॉन्सटेबल के दो वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में उससे ड्यूटी पर शराब पीने एवं लूट करने की बात पूछी जा रही है. जबकि दूसरे वीडियो में कॉन्स्टेबल के कपड़े उतार रखे थे. वीडियो में पुलिसकर्मी के माथे पर चोट का निशान भी दिखाई दे रहा है. पुलिस का कहना है कि दोनों वीडियो की जांच कर रहे हैं. 

दिल्ली पुलिस ने दावा किया था कि कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में तैनात कॉन्स्टेबल सचिन को बंधक बनाकर एक बस का स्टाफ अपने साथ ले गया और फिरोजाबाद के मक्खनपुर थाना इलाके में पर्स मोबाइल और सर्विस रिवाल्वर छीनने के बाद फेंक दिया. अब उसी कॉन्स्टेबल सचिन के दो वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में कॉन्स्टेबल सचिन अपनी सर्विस पिस्टल हाथ में लेकर बस में बैठा हुआ है. इस वीडियो में कॉन्स्टेबल सचिन के अलावा कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं. दूसरे वीडियो में सचिन ने यूनिफार्म नहीं पहनी हुई है और इस वीडियो में वह यह कुबूल कर रहा है कि वह बस को लूटने की कोशिश कर रहा था. 

दरअसल बदमाशों ने कॉन्स्टेबल को बंधक बनाने के बाद ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में एक और शख्स की भी आवाज सुनाई दे रही है.

राजधानी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाशों ने पुलिस के एक कांस्टेबल को ही किडनैप कर लिया. वारदात 21 अक्टूबर रात 11 बजे की है. कॉन्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था. उसने देखा कि एक बस में भीड़ है और एक महिला की चिल्लाने की आवाज़ आ रही है, तभी वो बस के अंदर दाखिल हुआ, लेकिन उसे इस बात का अंदाज़ा बिल्कुल नहीं था कि बस के अंदर बदमाश हैं. 

बदमाशों ने सचिन को देखते ही बस के दरवाजे बंद कर दिए और सचिन को पकड़कर उसकी पिस्टल, पर्स और मोबाइल छीन लिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सचिन की पिटाई भी की. बदमाश कॉन्स्टेबल सचिन को किडनैप कर बस समेत फिरोजाबाद ले गए और वहां पर फेंक दिया और बस लेकर फरार हो गए. 

Newsbeep

कांस्टेबल सचिन किसी तरह जान बचा कर पास के थाने में पहुंचा और मामले की जानकारी अपने सीनियर को दी. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बस मालिक मुन्ना चौरसिया और उसके बेटे अंकित चौरसिया को मध्य प्रदेश के भिंड के पास से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस जब इन्हें पकड़ने गयी तब भी इनके परिवार ने पुलिस पर पथराव किया और कपड़ों में पेट्रोल डालकर जलते कपड़े पुलिसवालों पर फेंक दिए. 

वीडियो: फिरौती के लिए मासूम का अपहरण, फिर जिंदा जलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com