राजधानी में बेलगाम अपराधी, चलती बस से दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को कर लिया अगवा

बदमाशों ने सचिन को देखते ही तुरंत बस के दरवाजे बंद कर दिए और सचिन को पकड़कर उसकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सचिन की पिटाई भी की.

राजधानी में बेलगाम अपराधी, चलती बस से दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को कर लिया अगवा

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सचिन. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के मंसूबे इतने बढ़े हुए हैं कि वो खुलेआम अपराध को अंजाम दे रहे हैं. यहां तक कि वो इतने बेखौफ़ हैं कि दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को ही अगवा कर ले रहे हैं. ताजा मामला कश्मीरी गेट इलाके का है, जहां 21 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे अपराधियों ने एक कॉन्सेटेबल को अगवा कर लिया. जब कॉन्स्टेबल सचिन कश्मीरी गेट इलाके में पेट्रोलिंग कर रहा था, तब उसने देखा कि एक बस में बहुत सारे लोग बैठे हैं लेकिन उससे एक महिला की चिल्लाने की आवाज़ आ रही है.

इसे देखकर सचिन को लगा कि कुछ गड़बड़ है. वो फौरन उस बस के अंदर दाखिल हो गया. लेकिन उसे इस बात का अंदाज़ा बिल्कुल नही था कि बस के अंदर बदमाश हैं. बदमाशों ने सचिन को देखते ही तुरंत बस के दरवाजे बंद कर दिए और सचिन को पकड़कर उसकी पिस्तौल, पर्स और मोबाइल छीन लिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने कॉन्स्टेबल सचिन की पिटाई भी की. बदमाश कॉन्स्टेबल सचिन को किडनैप कर बस समेत फिरोजाबाद ले गए और वहाँ उसे चलती बस से फेंक दिया और बस लेकर फरार हो गए.

FCI का टेंडर दिलाने के नाम पर ठग लिए करोड़ों रुपये, आख‍िर चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

Newsbeep

सचिन किसी तरह जान बचा कर पास के थाने में पहुँचा और मामले की जानकारी अपने सीनियर को दी. दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक इस मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. लेकिन इस वारदात से पुलिस महकमे में भारी गुस्सा है. साथ ही लोगों में भी दहशत है कि अगर किसी पुलिस वाले का यह हश्र किया बदमाशों ने तो आमजन का क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिल्ली पुलिस ने की 'कॉप्स ऑन व्हील्स' मुहिम की शुरुआत