'आप' विधायक अलका लांबा के खिलाफ FIR, बिना इजाज़त दुकान में घुसने का आरोप

'आप' विधायक अलका लांबा के खिलाफ FIR, बिना इजाज़त दुकान में घुसने का आरोप

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा के लिए नई मुश्किल खड़ी हो गई है। दिल्ली पुलिस ने अलका लांबा के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है। लांबा के ख़िलाफ़ IPC की धारा 427, 451 के तहत मामला दर्ज हुआ है। दुकानदारों की शिकायत पर कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में लांबा के ख़िलाफ़ बिना इजाज़त किसी के घर, दुकान में घुसने का मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले हमले के मामले में एक और नया CCTV फुटेज सामने आया था। इस फुटेज में देखा जा सकता है कि अलका एक पुलिस वाले को धक्का दे रही हैं।

ये फुटेज अलका पर हमले के बाद का है। इसके बाद आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता वहां दुकान में रखा सामान अंदर करवाने लगते हैं।  इससे पहले एक और फुटेज सामने आया था, जिसमें अलका दुकान के अंदर जाकर वहां रखी बिल बनाने वाली मशीन को हटा देती हैं।

इस फुटेज के बाद बीजेपी ने ये आरोप लगाया कि तोड़फोड़ की शुरुआत अलका ने की। लेकिन आम आदमी पार्टी की विधायक का कहना है कि ये फुटेज उन्हें पत्थर लगने के बाद का है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फुटेज में ये भी देखा जा सकता है कि आम आदमी पार्टी के समर्थक दुकान में रखा सामान हटा रहे हैं। दुकान के मालिक ने सीसीटीवी फुटेज के साथ अलका की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है।