दिल्ली : झगड़ा रुकवाने गए दोस्त को मिली मौत, हमलावरों ने 22 बार मारा चाकू

दिल्ली (Delhi) में एक युवक को अपने दोस्तों का झगड़ा रुकवाने के चक्कर में जान गंवानी पड़ी. युवक पर धारदार हथियार से 22 बार हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

दिल्ली : झगड़ा रुकवाने गए दोस्त को मिली मौत, हमलावरों ने 22 बार मारा चाकू

दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • दोस्तों का झगड़ा रुकवाने गया था नीरज
  • हमलावरों ने नीरज को ही चाकुओं से गोदा
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति पर धारदार हथियार से 22 बार हमला किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस (Police) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान नीरज के रूप में की गई है. इस झगड़े में नीरज के दो दोस्त भी घायल हो गए. उन्होंने कहा कि दूसरे गुट में एक नाबालिग समेत तीन लोग थे. पुलिस ने कहा कि नीरज के दोस्तों की पहचान मुकेश और राकेश के रूप में की गई है, जो सफदरजंग अस्पताल में निविदा पर सुरक्षा गार्ड का काम करते हैं.

पुलिस के अनुसार, तीन आरोपियों में से दो व्यक्ति- कृष्ण और रवि उसी अस्पताल में काम करते थे लेकिन उनके कांट्रैक्टर ने उन्हें हटाकर मुकेश और राकेश को काम पर लगा दिया था, जिसके बाद इन दोनों ने बदला लेने की ठानी. पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार रात हुई थी.

व्यक्ति ने प्रेमिका के भाई, दादी की हत्या करने के बाद की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार, अस्पताल से निकलने के बाद मुकेश और राकेश का सामना कृष्णा और रवि से हुआ. उनके बीच कहासुनी होने के बाद हाथापाई होने लगी. नीरज ने बीचबचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उसको ही चाकुओं से गोद डाला और उसकी मौत हो गई.

बेरोजगार बेटे ने अनुकंपा आधार पर नौकरी पाने के लिए पिता की हत्या की

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग को भी पकड़ा गया है.

VIDEO: राजधानी दिल्ली में बढ़ता अपराध, बेखौफ बदमाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)