दिल्ली की अमर कॉलोनी में सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक ने की आत्महत्या

पुलिस ने बताया कि उनकी पैंट से एक सुसाइड नोट पाया गया जिसमें चावला ने अपनी पत्नी और बेटे से माफी मांगी और कहा कि हाल में उन्होंने जो मकान खरीदा था उसमें किरायेदार नहीं मिलने के कारण निराश हैं और यह कदम उठा रहे हैं.

दिल्ली की अमर कॉलोनी में सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • नए खरीदे मकान के लिए किराएदार न मिलने से था परेशान
  • सुसाइट नोट में पत्नी और बेटे से मांगी माफी
  • खुद की गाड़ी पर चढ़कर पेड़ से लटकर दी जान
नई दिल्ली:

दक्षिण-पूर्व दिल्ली के अमर कॉलोनी में 62 वर्षीय सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक ने एक पेड़ से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को बताया कि मृतक की पहचान सतीश कुमार चावला के तौर पर हुई है. वह अमर कॉलोनी के नेशनल पार्क में एक अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते थे. पुलिस ने बताया कि उनकी पैंट से एक सुसाइड नोट पाया गया जिसमें चावला ने अपनी पत्नी और बेटे से माफी मांगी और कहा कि हाल में उन्होंने जो मकान खरीदा था उसमें किरायेदार नहीं मिलने के कारण निराश हैं और यह कदम उठा रहे हैं.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना को पकड़ा

पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की रात करीब आठ बजे हुई. अपने परिवार के साथ रात्रि भोजन करने के बाद चावला टहलने के लिए निकले. अपनी कार के ऊपर चढ़ गए और खुद को पेड़ पर रस्सी से लटका लिया. वहीं परिवार को पड़ोसी से घटना के बारे में जानकारी मिली. पुलिस ने बताया कि चावला किराए के एक अपार्टमेंट में रहते थे और हाल में नया मकान खरीदा था. उसके बाद से वह किराएदार ढूंढ रहे थे. उन्होंने कहा कि घटना से एक हफ्ते पहले कुछ लोगों ने किराए पर उनका मकान लेने में रूचि दिखाई थी, लेकिन अंतिम वक्त में मकान नहीं लिया. इससे वह निराश चल रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली क्यों बन रही है अपराध की राजधानी?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)