NDTV Khabar

हमें नहीं पता था कि शिकायत करने वाली महिला पीएम मोदी की भतीजी है: दिल्ली पुलिस

पुलिस ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा है कि झपटमारी का शिकार होने के बाद वह हमारे पास एक सामान्य शिकायतकर्ता की तरह आई थीं. हमने उनकी शिकायत दर्ज की और मामले की जांच शुरू कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हमें नहीं पता था कि शिकायत करने वाली महिला पीएम मोदी की भतीजी है: दिल्ली पुलिस

दमयंती बेन मोदी

खास बातें

  1. शनिवार को पीएम मोदी की भतीजी से बाइक सवार लूटेरो ने छीन लिया था पर्स
  2. सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिस ने स्नैचरों को दबोच लिया
  3. कहा- वह हमारे पास सामान्य शिकायत कर्ता की तरह आई थीं
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की भतीजी के साथ हुई झपटमारी का मामला सुलझाने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि लूटपाट का शिकार होने वाली महिला पीएम मोदी की भतीजी थीं. पुलिस ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा है कि झपटमारी का शिकार होने के बाद वह हमारे पास एक सामान्य शिकायतकर्ता की तरह आई थीं. हमने उनकी शिकायत दर्ज की और मामले की जांच शुरू कर दी. हमें बाद में पता चले कि वह पीएम मोदी की भतीजी हैं.

PM मोदी की भतीजी को लूटने वाला एक आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने सारा सामान बरामद किया

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, नॉर्थ (डीसीपी) मोनिका भारद्वाज ने कहा, 'शिकायत दर्ज कराने के दौरान उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि उनका वीआईपी फैमिली से कनेक्शन है. वह हमारे पास एक सामान्य शिकायतकर्ता की तरह आईं थीं. हमने शिकायत दर्ज की और जांच शुरू कर दी.' बता दें कि दिल्ली के सिविल लाइन्स इलाके में झपटमारी का शिकार होने वाली पीड़िता पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी थीं. 


झटपमार छीन ले गए पर्स तो PM मोदी की भतीजी ने शेयर किया दिल्ली का अनुभव, कही ये बात

दयमंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली आईं थीं. जब वह ऑटो रिक्शा से गुजरात समाज भवन जा रही थीं तो ऑटो से उतरते वक्त दो स्कूट सवारी लूटेरों ने उनका पर्स छीन लिया था. पर्स में उस वक्त 50,000 रुपए और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. उन्होंने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो दिन में ही लूटेरों को पकड़ कर चोरी हुआ सारा सामान बरामद कर लिया. दयमंती बेन मोदी ने बाद में पुलिस की त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा की. 

टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी की भतीजी से हुई स्नैचिंग का केस सुलझा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement