दिल्ली पुलिस ने जारी किए टेलिफोन नंबर, पीड़ितों के बारे में मिलेगी जानकारी

Delhi clash: दिल्ली पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों के लिए कुछ अधिकारियों के मोबाइल नंबर जारी किए हैं, जहां पर लोग अपने परिजनों या फिर अन्य स्थितियों के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं.

दिल्ली पुलिस ने जारी किए टेलिफोन नंबर, पीड़ितों के बारे में मिलेगी जानकारी

Helpline Numbers for Delhi Clash: दिल्ली में हिंसा का ताजा मामला नहीं लेकिन तनाव बरकरार है

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने पीड़ितों के परिजनों के लिए कुछ अधिकारियों के मोबाइल नंबर जारी किए हैं, जहां पर लोग अपने परिजनों या फिर अन्य स्थितियों के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार में इनमें अलग-अलग अस्पतालों में तैनात पुलिस कर्मियों के नंबर हैं. गुरु तेग बहादुर अस्पताल में सब-इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह से जानकारी हासिल की जा सकती है, जिनका मोबाइल नंबर 9818120026 है. लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में सब-इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह जानकारी देंगे, जिनका मोबाइल 7982756328 है. मौलाना आज़ाद अस्पताल में 7982756328 मोबाइल नंबर पर जानकारी हासिल कर सकते हैं, यहां सब-इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह की तैनाती है. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में सब-इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह को यह जिम्मेदारी दी गई है, जिनका मोबाइल नंबर 9818313342 है. और अल हिन्द अस्पताल में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर नरेंद्र राणा पीड़ितों से संबंधित जानकारी दे रहे हैं, जिनका मोबाइल नंबर 9868738042 है. 

सुुप्रीम कोर्ट ने कहा, पंचमढ़ी और गिर जैसे वन क्षेत्र शहरीकरण के कारण 'समाप्त' हो गए

उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को नए सिरे से हिंसा भड़क गई जिसमें मृतक संख्या बढ़कर 20 हो गई है. दिल्ली हिंसा को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने 24 घंटे में तीन बैठकें की. गृह मंत्री की बैठक में भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एसएन श्रीवास्तव भी मौजूद थे, जिन्हें स्पेशल पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया गया था. 

शाहीन बाग प्रदर्शन: चौथे दिन बातचीत के लिए पहुंचीं साधना रामचंद्रन, एक तरफ की सड़क खोलने के लिए प्रदर्शनकारियों ने रखी शर्त

Newsbeep

यह बैठक दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक, कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा, भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली की कानून-व्यवस्था पर चर्चा करने के कुछ घंटे बाद ही हुई. अमित शाह ने सभी पार्टियों के नेताओं से कहा कि पार्टी की राजनीति से ऊपर उठकर दिल्ली में शांति बहाली की कोशिश करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: NDTV से बोले अजित डोभाल- किसी को डरने की जरूरत नहीं