सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने किया SHO पर तलवार से हमला, आरोपी गिरफ्तार

Farmers Protest: सिंघु बॉर्डर पर एक प्रदर्शनकारी किसान ने SHO पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए हैं. उन्हें उंगली और गर्दन में चोट आई है.

सिंघु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने किया SHO पर तलवार से हमला, आरोपी गिरफ्तार

SHO आशीष दुबे पर तलवार पर हमला, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर किसान आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर जानलेवा हमला किया. मंगलवार रात 8 बजे हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी  ने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली, जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़कर एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ. 

इस दौरान पुलिस बल जिसमें SHO समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब इसका पीछा कर रहे थे तो उसी दौरान इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर तलवार के हमला कर दिया.तलवार के हमले में  SHO की जान बाल-बाल बची है. उनकी उंगली और गर्दन में चोट लगी है.  उन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पहला मुकदमा लूट का, दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कोई नशा भी किया हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com