कोरोना वायरस को मात देने के बाद दिल्ली पुलिस के SHO इंस्पेक्टर ने बनाया VIDEO, बताया कैसे 3-4 दिन में ठीक हुए

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, लेकिन अपनी मजबूत इच्छा शक्ति के बदौलत वो इसे अस्पताल में भी मात देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कोरोना वायरस को मात देने के बाद दिल्ली पुलिस के SHO इंस्पेक्टर ने बनाया VIDEO, बताया कैसे 3-4 दिन में ठीक हुए

पुलिसकर्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना VIDEO

नई दिल्ली:

कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, लेकिन अपनी मजबूत इच्छा शक्ति के बदौलत वो इसे अस्पताल में भी मात देते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिल्ली के उत्तम नगर थाने के SHO इंस्पेक्टर राजकुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने बताया कि उनके अंदर इस बीमारी के बहुत मामूली लक्षण थे, जिनको तुरंत भांपते हुए वो अस्पताल पहुंचे और अपनी जांच कराई. उन्होंने बताया कि तीन से चार दिनों के भीतर वह एकदम ठीक हो गए हैं और फिलहाल अपने घर पर हैं. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि घर में वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. 


एसएचओ इंस्पेक्टर राजकुमार ने एक वीडियो जारी किया है, उन्होंने दिल्ली पुलिस के जवानों का मनोबल बढ़ाते हुए अपने वीडियो में कहा कि अगर आपके अंदर कोरोना के लक्षण नजर आते हैं तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आप डॉक्टरों के निर्देशों का पालन करते हुए इसे आसानी से हरा सकते हैं. घर में रहकर भी आप ठीक हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस खतरनाक वायरस के खिलाफ अपना दृष्टिकोण ठीक रखें. उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन दिनों के भीतर वह 100 फीसदी ठीक हो जाएंगे और अगले हफ्ते तक अपनी ड्यूटी भी ज्वाइन करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत में कोरोना वायरस के कुल केसों की संख्या खबर लिखे जाने तक 82 हजार के करीब पहुंच गई है. अभी कुल एक्टिव केस (जिन मरीजों की इलाज हो रहा है+जिनकी मौत हो चुकी है)  54401 हैं. 27,920 मरीज ठीक हो चुके हैं. 2,649 मरीजों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार मई के महीने में काफी तेजी से बढ़ी है और जिस रफ्तार से यह आंकड़ा बढ़ रहा है. उससे साफ जाहिर हो रहा है कि इसके केसों की संख्या 1 लाख तक जा सकती है.