दिल्ली : तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, भागने के फिराक में चढ़ा दी गाड़ी- CCTV में हुआ कैद

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक शख्स द्वारा बुजुर्ग महिला को कार से टक्कर मारने और भागने की कोशिश में कार से कुचलने का मामला सामने आया है.

दिल्ली : तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, भागने के फिराक में चढ़ा दी गाड़ी- CCTV में हुआ कैद

तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर, भागने के चक्कर में चढ़ा दी पूरी गाड़ी

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक शख्स द्वारा बुजुर्ग महिला को कार से टक्कर मारने और भागने की कोशिश में कार से कुचलने का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.यह गाजीपुर की चिल्ला गांव की घटना है. सीसीटीवी में दिख रहे शख्स का नाम भानु है. वह पुलिसवाला नहीं है बल्कि वाटर सप्लाई का काम करता है. पुलिस ने महिला को टक्कर मारने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह हैरान कर देने वाली घटना तीन जुलाई यानी शुक्रवार की है.

दरअसल, तीन जून को इसी इलाके में एक और दुर्घटना हुई थी. जिसमें एक पुलिसवाले ने एक महिला को कार से टक्कर मार दी थी. जिसमें महिला घायल हुई थी. डीसीपी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस ने गलती से पहले एक्सीडेंट की डिटेल दूसरा समझ कर बता दिया, जिसे अपडेट किया गया. अर्थात् सीसीटीवी में कैद हुए शख्स का नाम भानु है और वह पुलिसकर्मी नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला को अचानक एक कार तेजी से आगे से टक्कर मारती हुई ज़मीन पर गिरा देती है. महिला को जमीन पर गिरा देख आसपास मौजूद उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं और कार चला रहे भानु को रोकने की कोशिश करते हैं. कार चालक पीड़ित महिला को अपनी कार तले दोबारा से रौंदते हुए भागने की कोशिश करता है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी भानु को गिरफ्तार कर लिया है.