प्रेमिका को गोली मारने और ससुर की हत्या का आरोपी दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार

सब इंस्पेक्टर संदीप दिल्ली के लाहोरी गेट थाने में तैनात है. सूत्रों ने कहा कि पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है और दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे थे.

प्रेमिका को गोली मारने और ससुर की हत्या का आरोपी दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के सबइंस्पेक्टर संदीप दाहिया को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया गया है. वह 3 दिन से सरकारी पिस्टल के साथ फरार था. सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने पहले अलीपुर में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर घायल किया, इसके बाद सतवीर भाटी नाम के राहगीर के पैर में गोली मारी. इसके बाद वहां से फरार हो गया और सोमवार सुबह रोहतक में अपने ससुर रणवीर की हत्या कर दी. उसे पकड़ने के लिए दिल्ली और हरियाणा पुलिस दबिश दे रही थी. लेकिन उसने कई व्हॉट्सऐप ग्रुप में मैसेज भेजा कि मुझे पकड़ने को लेकर परेशान होने की कोई ज़रूरत नहीं है, सिंघु बॉर्डर आ जाओ और मुझे ले जाओ.

साथ ही व्हॉट्सऐप मैसेज में उसने अपनी अपराध की कहानी लिखी थी. इंस्पेक्टर ने लिखा था कि मेरा एक हंसता खेलता परिवार था जिसको मेरे ससुर ने बर्बाद कर दिया, क्योंकि वो बेहद झूठा और लालची किस्म का इंसान था, जो अपनी छह औलाद में से 5 के घर बर्बाद चूका है. मैंने अपना घर बसाने के लिए लगभग चार साल तक कोशिश की, लेकिन मेरी पत्नी को मेरे ससुर ने अपने बहकावे में ले लिया और उसने मेरी आधी तंख्वाह लेने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो पाया. 

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गर्लफ्रेंड को मारी गोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संदीप दिल्ली के लाहोरी गेट थाने में तैनात है. सूत्रों ने कहा कि पुलिस अधिकारी और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है और दोनों एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे थे. पुलिस ने कहा कि पिछले एक साल से दहिया के संबंध एक दूसरी महिला से हो गए थे, जिसको उसने रविवार को कथित तौर से गोली मारकर घायल कर दिया था. वारदात के वक्त दोनों कार में थे. उसके बाद संदीप सरकार पिस्टल के साथ फरार हो गया था. 

पुलिस के मुताबिक, महिला को सब-इंस्पेक्टर जयवीर ने बचाया था, जिसने जीटी करनाल रोड पर साईं मंदिर से गुजरने के दौरान महिला को देखा था. आउटर नॉर्थ के डीसीपी गौरव शर्मा ने कहा, "महिला को पास के अस्पताल ले जाने के दौरान, उसने बताया कि उसे सब-इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने गोली मारी है." उन्होंने कहा कि महिला की हालत स्थिर है.