NDTV Khabar

Top Five News : राहुल ने कहा - माल्या के भागने के पीछे PM मोदी, गृहमंत्री के फोन के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस

सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Top Five News : राहुल ने कहा - माल्या के भागने के पीछे PM मोदी, गृहमंत्री के फोन के बाद एक्शन में दिल्ली पुलिस
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विजय माल्या के मामले पर शुक्रवार को सरकार पर फिर हमला बोला और कहा कि यह समझ से परे है कि इतने बड़े मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति के बिना सीबीआई ने लुकआउट नोटिस बदला होगा. इधर, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में तीन लोगों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस ने गुरूवार को दी. उधर, पीएम मोदी ने बोहरा समुदाय के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस समाज ने स्वच्छता अभियान में बड़ी भूमिका निभाई है. वहीं, सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का टीजर सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है.

दिल्‍ली: गृहमंत्री के फोन के बाद एक्‍शन में आई पुलिस, तिलक नगर में युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार
 
fsb9cj0o

सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता सामने आई है और उसने आरोपी युवक रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पुलिस कमिश्‍नर को फोन किया था. बताया जा रहा है कि रोहित तोमर दिल्ली पुलिस के ASI (सहायक पुलिस निरीक्षक) का बेटा है. इस वीडियो में एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह पीट रहा है. 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर सीधा हमला: विजय माल्या के भागने के पीछे प्रधानमंत्री
 
lc32obi8

विजय माल्या और अरुण जेटली की मुलाकात की बात को लेकर देश की सियासत गर्म है. मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और मोदी सरका के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के मामले पर शुक्रवार को सरकार पर फिर हमला बोला और कहा कि यह समझ से परे है कि इतने बड़े मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति के बिना सीबीआई ने लुकआउट नोटिस बदला होगा. गौरतलब है कि जबसे विजय माल्या ने यह कहा है कि वह देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले थे, जिस पर काफी सियासी बवाल मचा है.

CBSE टॉपर से कथित गैंगरेप: पुलिस ने कहा- आरोपी फरार, पीड़िता के पिता बोले- कल आरोपियों ने घर के सामने आकर धमकी दी
 
9qj8gh5g

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में तीन लोगों ने 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ बलात्कार किया. यह जानकारी पुलिस ने गुरूवार को दी. पुलिस ने बताया कि युवती का आरोपियों ने बुधवार को कथित रूप से अपहरण किया. आरोपी एक कार में आये थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे गैंगरेप किया. आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए. 

इंदौर में 'अशरा मुबारका' कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी: मैं जब मुख्यमंत्री था तब कदम-कदम पर बोहरा समाज ने साथ दिया
 
7ogoskvo

दाऊदी बोहरा समुदाय के आशरा मुबारका में शिरकत करने और धर्मगुरु सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन से भेंट के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शुक्रवार को यहां पहुंचें. प्रधानमंत्री के दौरे के लिये सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. आज सुबह पीएम मोदी इंदौर पहुंचे, जहां पर सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी आगवानी की. इस मस्जिद में दाऊदी बोहरा समुदाय के धर्मगुरु के प्रवचन का नौ दिवसीय कार्यक्रम बुधवार से शुरू हुआ है. पीएम मोदी ने बोहरा समुदाय के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि इस समाज ने स्वच्छता अभियान में बड़ी भूमिका निभाई है. 

टिप्पणियां
2.0 Teaser: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने मचाया कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका Video
 
93hvuna

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' का टीजर (2.0 Teaser) सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है. रोबोट (Robot) फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज होने के बाद यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अंधाधुन देखा जा रहा है. सिर्फ 24 घंटे के भीतर फैन्स ने सोशल मीडिया पर 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार टीजर देखा चुका हैं. फिल्म का प्रोडक्शन हाउस लाइका के ट्वीट के मुताबिक यूट्यूब पर 24.8 मिलियन, फेसबुक पर 4.1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन और कुल मिलाकर 32.4 मिलियन बार टीजर देखा जा चुका है.

VIDEO: हरियाणा में छात्रा का अपहरण कर कथित गैंगरेप
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement