दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 1 लाख रुपए के इनामी शार्प शूटर प्रवीण सभरवाल को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया गैंग के 1 लाख रुपए के इनामी शार्प शूटर प्रवीण सभरवाल उर्फ मोटा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 1 लाख रुपए के इनामी शार्प शूटर प्रवीण सभरवाल को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने नीरज बवानिया गैंग के 1 लाख रुपए के इनामी शार्प शूटर प्रवीण सभरवाल उर्फ मोटा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. प्रवीण के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने उसके कब्जे से 32 बोर की पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा की टीम में तैनात इंस्पेक्टर आदित्य को प्रवीण सभरवाल नाम के बदमाश के आने की सूचना मिली थी जिसके बाद नजफगढ़ के जाफर पुर के पास पुलिस ने जाल बिछाकर वाहनों की चेकिंग शुरू की तो बाइक से प्रवीण मोटा भागने की कोशिश करने लगा.

पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायर किया. मुठभेड़ के दौरान गोली परवीन के पैर में लगी जिसके बाद सेल की टीम ने उसे पकड़ लिया और इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में दाखिल करा दिया. प्रवीण पर कंझावला में हरीश नाम के युवक की हत्या में शामिल होने का आरोप है. वहीं हरियाणा के झज्जर में भी पुलिस को उसकी तलाश थी. वो फिलहाल नीरज बवानिया गिरोह का सक्रिय सदस्य है.

VIDEO:दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा शार्प शूटर तनवीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com