Delhi Polls 2020: BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान मैच से की, कहा- इस बार तो...

कपिल मिश्रा ने लिखा कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा. जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे.

Delhi Polls 2020: BJP नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान मैच से की, कहा- इस बार तो...

कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव को लेकर दिया बयान

खास बातें

  • कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना
  • दिल्ली चुनाव को लेकर कपिल मिश्रा का बड़ा बयान
  • भारत पाकिस्तान मैच से की चुनाव की तुलना
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख के नजदीक आते ही राजनीतिक बयानबाजी तेज होने लगी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से की है. उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया कि आठ फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा.

उन्होंने लिखा कि AAP और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं. जवाब में 8 फरवरी को हिंदुस्तान खड़ा होगा. जब जब देशद्रोही भारत मे पाकिस्तान खड़ा करेंगे.तब तब देशभक्तों का हिंदुस्तान खड़ा होगा.

बता दें कि दिल्ली चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारी को आखिरी रूप देना शुरू कर दिया है. दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आजकल अपने कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स बता रहे हैं तो वहीं चुनाव जीतने के लिए गुरुवार को अमित शाह पैदल मार्च करके 15000 रैलियां करने की शुरुआत की. दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तमनगर के मैरिज हॉल में विधानसभा के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. बिना मीडिया के कैमरों के वे इसी तरह 70 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें जीत के टिप्स बता रहे हैं.

बीजेपी, कांग्रेस के समर्थक अपनी पार्टी में बने रहें, लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को दें : अरविंद केजरीवाल

नड्डा कहते हैं कि खंड प्रमुख के साथ विधानसभा के हर बूथ के वोटर लिस्ट का अध्ययन करो. जो वोट पक्के हैं उसे हरे से, जो कच्चे हैं उसे पीले रंग से और जो कांग्रेस या आप पार्टी के हैं उसे लाल रंग से मार्क करो. फिर पीले और लाल रंग को हरा बनाने में जुट जाओ. कम से कम तीस घर के वोटरतुम्हारे कब्जे में हों. हर बूथ पर पिछले चुनाव के मुकाबले 50 वोट बढ़ाने की रणनीति बनाओ. आप पार्टी और कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं को बीजेपी में गाजे बाजे के साथ शामिल करो.

Newsbeep

बीजेपी का मिशन दिल्ली- AAP को टक्कर देने के लिए बीजेपी के 40 स्टार नेता करेंगे प्रचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेपी नड्डा अपने कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि दिल्ली का चुनाव पहले कागज पर उतारो फिर जमीन पर उतरेगा. इसीलिए भाजपा युवा मोर्चा को जिम, कोचिंग, अखाड़ा, लाइब्रेरी में संपर्क तेज करने को कहा है और बड़े नेताओं को हर गली नुक्कड़ पर उतारने की तैयारी है. सांसद प्रवेश वर्मा गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह की पदयात्रा की तैयारी कर रहे हैं. नागरिकता कानून के समर्थन में गुरुवार को अमित शाह नवादा मेट्रो स्टेशन से डेढ़ किलो मीटर की पदयात्रा करेंगे. बीजेपी की कोशिश है कि नागरिकता कानून के विरोध में चल धरने के जरिए वोटों का ध्रुवीकरण किया जाए. दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी का इरादा अमित शाह, जेपी नड्डा , योगी आदित्य नाथ से लेकर हेमा मालिनी और दिनेश यादव समेत 40 स्टार प्रचारकों से 15000 छोटी सभाएं कराने का भी है.