Delhi Polls: मनोज तिवारी ने जामिया में हुई फायरिंग के पीछे केजरीवाल का बताया हाथ, कहा- 'शासन का अंत होता देखकर...'

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने जामिया में हुई फायरिंग की घटना के पीछे आम आदमी पार्टी (AAP) का हाथ बताया.

Delhi Polls: मनोज तिवारी ने जामिया में हुई फायरिंग के पीछे केजरीवाल का बताया हाथ, कहा- 'शासन का अंत होता देखकर...'

दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला.

खास बातें

  • अरविंद केजरीवाल पर मनोज तिवारी का हमला
  • 'जनता तय करेगी कि कैसी दिल्ली चाहिए'
  • 'CM शाहीन जाकर लाठीचार्ज क्यों नहीं कराते'
नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Polls 2020) की सरगर्मियों के बीच सभी पार्टियां पूरे दमखम के साथ चुनावी मुद्दों को भुनाने में जुटी हैं.  आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है. इस बीच मनोज तिवारी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने जामिया में हुई फायरिंग की घटना के पीछे आम आदमी पार्टी (AAP) का हाथ बताया. NDTV से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने शासन का अंत देखकर ये सब करवा रहे हैं. 

जामिया में फायरिंग करने वाले 11वीं कक्षा के छात्र पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

उन्होंने कहा कि कल जो कुछ भी हुआ उसे वहीं के लोग करवा रहे हैं. शाहीन बाग का प्रदर्शन देश विरोधी हो चुका है. वहीं से शरजील इमाम निकला और वहीं से अमानतुल्लाह खान की जहरीली जुबान निकलती है. वो लड़का इन्हीं लोगो का है. इतनी जल्दी कोई कैसे अपने आपको बीजेपी का समर्थक बता सकता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी तो बार-बार कह रही है कि आप उठ जाओ, एनआरसी आया ही नहीं है तो वापस क्या लें? अब जब केजरीवाल का अंत होने वाला है तो उन्होंने ये सब करवा दिया. मनोज तिवारी ने कहा कि वो लड़का आम आदमी पार्टी या उन्ही में से किसी का भेजा हुआ है, क्योंकि बीजेपी का समर्थन करने वाला कभी भी ऐसा नहीं करता.

जामिया में हुई फायरिंग पर बोले कुमार विश्वास- 'ऐसे लोग भारत के प्रति नहीं, बल्कि...'

दिल्ली बीजेपी प्रमुख ने कहा कि हम अपनी बात कर रहे हैं, वो अपनी बात कह रहे हैं. हम दिल्ली की शांति-सुरक्षा की बात कह रहे हैं, वो दिल्ली को जला रहे हैं. बसों में आग लगा रहे हैं. दिल्ली की जनता फैसला करेगी कि उसे कैसी दिल्ली चाहिए. मनोज तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री शाहीन बाग जाकर क्यों नहीं कहते कि लाठीचार्ज करो. डीएम के साथ जाकर आदेश दें. क्या डीएम के आदेश का पुलिस पालन नहीं करेगी! वे शाहीन बाग जाएं और पहले अपील करें, फिर लाठीचार्ज का आदेश दें. देखें पुलिस बात मानती है या नहीं. मनोज तिवारी ने कहा कि जब मनीष सिसोदिया कह रहे हैं कि हम शाहीन बाग के साथ खड़े हैं, तो क्यों न उसका खर्च उनके चुनाव खर्च में जोड़ा जाए.

VIDEO: दिल्ली से नफरत करते हैं अमित शाह: अरविंद केजरीवाल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com