दिल्ली में CAA और NRC के विरोध में फिर से प्रदर्शन की तैयारी, पुलिस हुई सतर्क

दिल्ली के सभी डीसीपी से कहा गया है कि वे अपने-अपने जिलों में कानून व्यवस्था के इंतजामों को लेकर सजग रहें और फोर्स को तैनात रखें

दिल्ली में CAA और NRC के विरोध में फिर से प्रदर्शन की तैयारी, पुलिस हुई सतर्क

दिल्ली में पुलिस थानों में अर्धसैनिक बल की तैनाती की गई है.

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के बीच  दिल्ली में फिर से बड़े स्तर पर एंटी सीएए धरना-प्रदर्शन शुरू होने की सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है. इसको लेकर दिल्ली के सभी जिलों के डीसीपी को आगाह किया गया है. सभी डीसीपी से कहा गया है कि वे अपने-अपने जिलों में कानून व्यवस्था के इंतजामों को लेकर सजग रहें और फोर्स को तैनात रखें. 

दिल्ली में कोरोना वायरस संकट के चलते लॉकडाउन लागू होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के विरोध में चल रहा धरना-प्रदर्शन बंद हो गया था. लॉकडाउन में रियायतें दिए जाने केबाद यह विरोध प्रदर्शन फिर से शुरू किए जाने की सूचनाएं मिलने पर दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है.     

दिल्ली पुलिस महामारी के दौर में विरोध की सूचना मिलने पर सतर्कता बरत रही है. अर्धसैनिक बलों की कंपनियों को भी दिल्ली के कुछ थानों में रुकवाया गया है. धरना-प्रदर्शन के चलते दिल्ली की कानून व्यवस्था न बिगड़े और कोरोना महामारी गाइडलाइंस का भी पालन हो, इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. शाहीन बाग में कुछ महिलाएं आई थीं जिन्हें पुलिस ने समझाकर वापस भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com