NDTV Khabar

बीजेपी सांसद के घर में उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की

उत्तरप्रदेश के कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हुई घटना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद के घर में उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी की

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. सांसद के सरकारी आवास पर उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारी
  2. पीएसओ दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था
  3. दिल्ली पुलिस ने पीएसओ के शव को अपने कब्जे में ले लिया
नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर आज उनके पीएसओ ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पीएसओ दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था. कैसरगंज लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण गोंडा के निवासी हैं.

टिप्पणियां

बृजभूषण शरण के दिल्ली में स्थित आवास पर गुरुवार को उनके पीएसओ ने आत्महत्या कर ली. दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात पीएसओ ने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.


दिल्ली पुलिस ने पीएसओ के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर पीएसओ ने इतना बड़ा कदम किन कारणों से उठाया. पुलिस के मुताबिक कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... उद्देश्य के लिए संघर्ष करने वाले लोग गांधीजी का अहिंसा का मंत्र सदैव याद रखें : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्‍या पर राष्ट्रपति कोविंद

Advertisement