रेप पीड़िता को गवाही न देने की मिली धमकी, घर के बाहर चस्पा पर्चे पर लिखा- 'उन्नाव से भयंकर हो सकता है अंजाम'

उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहती थी. पिछले साल उसके साथ रेप हुआ. आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला था. वारदात का वीडियो बनाया गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बार-बार उसकी अस्मत लूटता रहा.

रेप पीड़िता को गवाही न देने की मिली धमकी, घर के बाहर चस्पा पर्चे पर लिखा- 'उन्नाव से भयंकर हो सकता है अंजाम'

पीड़िता के घर के बाहर यह पैम्फलेट चिपकाया गया है.

खास बातें

  • दिल्ली के मुखर्जी नगर की थी वारदात
  • धमकी से सहमा पीड़िता का परिवार
  • मामले की जांच कर रही पुलिस
बागपत:

उन्नाव की बहादुर बेटी जिसने इंसाफ के लिए आरोपियों से टकराने का फैसला किया. वह पुलिस के पास गई और गुनाहगारों को सलाखों के पीछे भिजवाया. आरोपी जमानत पर रिहा हुए और मौका पाकर उन्होंने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन छिड़क उसे आग के हवाले कर दिया. 95 फीसदी तक जल चुकी पीड़िता ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामले ने तूल पकड़ा और पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए. सीएम योगी आदित्यनाथ ने केस को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाने की पैरवी की. इंसाफ की मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हुए. रूह को झकझोर देने वाले इस मामले की यादें अभी लोगों के जेहन से निकली भी नहीं हैं और बागपत की एक और बेटी को उन्नाव की तरह अंजाम भुगतने की धमकी मिल चुकी है.

उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुखर्जी नगर में रहती थी. पिछले साल उसके साथ भी रेप हुआ है. आरोपी उसके गांव का ही रहने वाला था. वारदात का वीडियो बनाया गया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बार-बार उसकी अस्मत लूटता रहा. तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बीते बुधवार आरोपी जमानत पर रिहा हुआ और पीड़िता के घर के बाहर एक ऐसा पर्चा चस्पा किया गया, जिसे देखकर पूरा परिवार सहमा हुआ है.

युवती का अधजला शव मिलने पर रेप के बाद हत्या करने का था शक, जांच हुई तो निकला 'ऑनर किलिंग' केस

पीड़िता के पिता दिल्ली में बतौर ड्राइवर नौकरी करते हैं. बुधवार को जब वह घर (बागपत) लौटे तो घर की दीवार पर एक पैम्फलेट चस्पा पाया. उसपर लिखा था, 'अगर कोर्ट में गवाही दी तो उसका अंजाम बहुत ही बुरा होगा. उसका अंजाम उन्नाव से भी भयंकर हो सकता है.' धमकी भरा यह पैम्फलेट पढ़ते ही उनके होश उड़ गए. पीड़ित परिवार ने फौरन पुलिस को इत्तला किया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है.

बागपत के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है. उसे बदायूं से गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता व उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. परिवार को जरा भी डरने की जरूरत नही है. दूसरी ओर आरोपी ने बताया कि यह पर्चा उसने नहीं चिपकाया है. गांव में उसके दुश्मनों ने उसे फंसाने के लिए ऐसा किया है. इस केस में शुक्रवार को पीड़िता को दिल्ली कोर्ट में गवाही देनी है.

POCSO कानून के दायरे में थे दिल्ली में 2018-19 के दौरान हुए रेप के 63 फीसदी मामले

बताते चलें कि पुलिस के पास दर्ज कराई गई रेप की शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि घटना पिछले साल दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके की है. वह सोहरण सिंह के साथ अपनी दोस्त के घर गई थी. वहां उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया और रेप किया गया. आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा. फिलहाल पुलिस पैम्फलेट चस्पा किए जाने के मामले की जांच कर रही है.

Newsbeep

VIDEO: निर्भया गैंगरेप केस के दोषी पवन को तिहाड़ जेल किया गया शिफ्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com