Delhi में तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर, कार सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल

Delhi Road Accident : घटना ओखला के मां आनंदमई मार्ग की है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रालर और कार की टक्कर हो गई. इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यह कबाड़ में तब्दील हो गई

Delhi में तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर, कार सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल

कार सवार दोनों भाई अपने ऑफिस ओखला से अपने घर फरीदाबाद ग्रीन फील्ड जा रहे थे

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. ताजा दुर्घटना (Road Accident) साउथ ईस्ट दिल्ली के ओखला (Okhla) इलाके की है, जहां एक तेज रफ्तार ट्राले और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. इसमें कार सवाल दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- दिल्‍ली: तेज रफ्तार कार ने तीन बच्‍चों सहित चार को मारी टक्‍कर, दो बच्‍चों की मौत

Newsbeep

घटना ओखला के मां आनंदमई मार्ग की है, जहां पर सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार ट्रालर और कार की टक्कर हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रक कार में टक्कर मारने के साथ उसे दीवार तक घसीटता चला गया. इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यह कबाड़ में तब्दील हो गई. घायल युवक मुकेश झा और रोहित झा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके रिश्तेदार भोला मिश्रा ने कहा कि उनकी बुआ के बेटे मुकेश और रोहित ग्रीन फील्ड फरीदाबाद (Green Field Faridabad) के रहने वाले हैं और ओखला में उनका आफिस है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार सवार दोनों भाई अपने ऑफिस ओखला से अपने घर फरीदाबाद ग्रीन फील्ड जा रहे थे तभी आनंदमई मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्राला ने कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के अंदर बैठे दोनों लोग बुरी तरीके से घायल हो गए. दोनों को किया इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक पर हरियाणा का नंबर प्लेट है और उसके मालिक की पता लगाया जा रहा है.