Delhi : कार पर गिरा ट्राला, इवेंट मैनेजमेंट क्षेत्र में काम करने वाले दो युवकों की मौत

दिल्ली में बुधवार तड़के एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) पेश आया, जिसमें कंटेनर लदा ट्राला होंडा सिटी कार पर गिर जाने से उसमें सवार दो युवकों की दबकर मौत हो गई. दोनों युवक इवेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करते थे.

Delhi : कार पर गिरा ट्राला, इवेंट मैनेजमेंट क्षेत्र में काम करने वाले दो युवकों की मौत

दिल्ली में एक और सड़क हादसा, ट्राले के नीचे कार दबने से दो युवकों की मौत

दिल्ली (Delhi) में बुधवार तड़के एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) पेश आया, जिसमें कंटेनर लदा ट्राला होंडा सिटी कार पर गिर जाने से उसमें सवार दो युवकों की दबकर मौत हो गई. दोनों युवक इवेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करते थे.

दिल्ली के लाजपत नगर में यह दर्दनाक हादसा पेश आया. जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के करीब चार बजे दिल्ली के लाजपत फ्लाईओवर के नीचे यह दर्दनाक हादसा पेश आया. दुर्घटना में एक भारी भरकम ट्रॉला होंडा सिटी कार से टकराकर उसके ऊपर पलट गया. ट्रॉला एक चावल से भरा कंटेनर लेकर जा रहा था. इसमें कई टन चावल भरे हुए थे.


सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. एसएचओ लाजपत नगर धर्मदेव के अनुसार, कार में सवार दोनों युवक कंटेनर के नीचे दब जाने के कारण बुरी तरह कुचल गए. पुलिस ने 2 बड़ी हाइड्रा क्रेन, एक जेसीबी और दो छोटी क्रेन बुलाईं. ट्रैफिक पुलिस को बुलाकर फ्लाईओवर के नीचे के रास्तों को बंद किया गया. हाइड्रा क्रेन के जरिये कार के ऊपर से कंटेनर को हटाने के बाद जेसीबी के जरिये चावल की बोरियों को हटाया गया. इस दौरान कार सवार दोनों लोगों के शव निकालने में 2 घंटे से ज्यादा का वक्त लग गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मृतकों की पहचान अंकित मल्होत्रा और रंजन कालरा के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक दिल्ली के ही रहने वाले हैं. ये इवेंट मैनेजमेंट के क्षेत्र में काम करते थे. सुबह के वक्त दोनों एयरपोर्ट जा रहे थे कि अचानक इनकी कार ट्रॉला के सामने आ गई और ये दर्दनाक हादसा हो गया.