NDTV Khabar

दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश ने वहां के लोगों का बुरा हाल कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में केजी के बच्चों पर स्कूल का सितम, भारी बारिश से मुंबई बेहाल, अब तक की 5 बड़ी खबरें

मुंबई बारिश की फाइल फोटो

नई दिल्ली: मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश ने वहां के लोगों का बुरा हाल कर दिया है. बुधवार को भी बारिश हो रही है और अगले 48 घंटों के लिए भी चेतावनी जारी की है. वहीं झारखंड में लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाने पर राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इधर, अब एक बार फिर से दिल्ली में सीएम केजरीवाल और अफसरों में राशन योजना को लेकर तकरार बढ़ गई है. वहीं, दिल्ली में फीस न भरने पर स्कूल ने केजी के बच्चों को बेसमेंट में काफी समय तक बंद रखा. और उधर ट्विटर पर फॉलो किये जाने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से भी आगे निकल गये हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप.

1. बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी
 
o5g149jip0d

मुंबई में बुधवार सुबह से हल्की बारिश हो रही है, लेकिन निचले इलाक़ों में काफ़ी पानी भरा हुआ है, जिससे लोगों को काफ़ी परेशानी हो रही है. घरों से निकलना मुश्किल हो गया. दफ़्तर जानेवालों को दिक़्क़तें आ रही हैं. आज भी भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुख्यमंत्री फडणवीस ने सभी से घरों के अंदर रहने की अपील की है.

टिप्पणियां
2. लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर बुरे फंसे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, राहुल गांधी ने ऐसे खोला मोर्चा
 
stybeqbpne

झारखंड में कथित तौर पर लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाकर स्वागत करने को लेकर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा घिरते नजर आ रहे हैं. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार में मंत्री जयंत सिन्हा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राहुल गांधी ने झारखंड में लिंचिंग की एक घटना के आरोपियों को माला पहनाकर उनका कथित तौर पर स्वागत करने वाले केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा से हार्वर्ड विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र का दर्जा वापस लेने की मांग वाली एक याचिका का लोगों से समर्थन करने की अपील की है. बता दें कि बीते दिनों झारखंड में दोषियों का जयंति सिन्हा ने हाल ही में जेल से निकलने के बाद स्वागत किया था, जिसकी आलोचना खूब हुई थी. 

3. दिल्‍ली में सीएम केजरीवाल और अफसरों में फिर हुई तकरार, इस बार ये स्‍कीम बनी 'वजह'
 
3wj8b0o2p9y

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी दिल्ली की सीएम अरविंद केजरिवाल सरकार और अफसरों में तकरार खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बार मुद्दा राशन की डोरस्टेप डिलीवरी को लेकर है. सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को ही डोरस्टेप डिलीवरी को लागू करने के आदेश दिए थे. इसको लेकर सीएम केजरीवाल ने फ़ूड कमिश्‍नर को आदेश दे दिए थे और कमिश्‍नर ने इससे जुड़ी फ़ाइल लॉ विभाग को भेजकर सलाह मांगी है कि इसमें केंद्र का कानून है तो इसको किस तरह कर सकते या नहीं कर सकते?


4. दिल्ली : फीस ना भरने पर स्कूल ने केजी के छात्रों को बेसमेंट में बंद किया, मामला दर्ज
 
4qcslilwa

दिल्ली पुलिस ने स्कूल फीस का भुगतान नहीं करने पर केजी के छात्रों को बेसमेंट में बंद करने को लेकर एक स्कूल के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि कुछ अभिभावकों ने उसे इस बात की जानकारी दी कि मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में शिक्षकों ने 16 बच्चों को सुबह सात बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रखा. 


5. ट्विटर पर इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी से कहीं आगे निकले अमेरिकन प्रेसीडेंट ट्रंप
 
l24dye8xe9c

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले विश्वनेता हैं जबकि पोप फ्रांसिस दूसरे स्थान पर और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीसरे स्थान पर हैं. संचार कंपनी बुरसान कोह्न ऐंड वुल्फ (बीसीडब्ल्यू) के एक अध्ययन के अनुसार, राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप के फॉलोअरों की संख्या दोगुना से ज्यादा हो गई.

VIDEO: बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, अगले 48 घंटों के लिए अलर्ट जारी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement