दिल्ली : लड़की से रिश्ता रखने पर 18 वर्षीय युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

राहुल सीसीटीवी फुटेज में जाता हुआ दिख रहा है और फिर थोड़ी ही दूरी पर उसकी इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई.

दिल्ली : लड़की से रिश्ता रखने पर 18 वर्षीय युवक की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

प्रेम प्रसंग के चलते राहुल की हत्या होने की सूचना मिली

नई दिल्ली:

दिल्ली के आदर्श नगर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने 3 नाबालिगों समेत 5 लोगों को हत्या के आरोप में पकड़ा है. कहा जा रहा है कि मृतक राहुल आरोपी की बहन से प्यार करता था, जिसका लड़की के घरवाले विरोध कर रहे थे. लड़का और लड़की अलग अलग समुदाय से हैं. इसलिये पुलिस ने शांति की अपील की है. दरअसल, 7 अक्टूबर को उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर के मूलचंद कॉलोनी में रहने वाले 18 साल के राहुल को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया. 

राहुल सीसीटीवी फुटेज में जाता हुआ दिख रहा है और फिर थोड़ी ही दूरी पर उसकी इतनी पिटाई की गई कि उसकी मौत हो गई. पुलिस को मौत की सूचना बाबू जगजीवन राम अस्पताल से मिली. पोस्टमॉर्टम में पता चला कि आंत फटने से उसकी मौत हुई है. पता चला कि राहुल की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है.

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजयन्ता आर्या ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक राहुल की जहांगीरपुरी में रहने वाली एक लड़की से दोस्ती थी. इसके चलते लड़की के भाई और उसके रिश्तेदारों ने उसको पीटा है, जिससे उसकी मौत हो गयी. 

राहुल घर में रहकर ट्यूशन पढ़ाता था और बीए सेकंड इयर का छात्र था. परिजनों का आरोप है कि 8 से 10 लोगों ने उसपर हमला कर दिया. राहुल को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन हमलावर उस पर हमला करते रहे. वहीं, पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी मनवार हुसैन और अब्दुल महार समेत 5 लोगों को पकड़ लिया है. आरोपियों में 3 नाबालिग़ हैं. 

विजयन्ता आर्या ने कहा कि ये मामला 2 परिवारों के बीच है. पुलिस ने इसमें कार्रवाई की है और आगे भी कार्रवाई की जाएगी. कृपया शांति बनाए रखें. पुलिस अब ये पता लगा रही है कि हत्या में कितने और लोग शामिल थे.

छुपकर प्रेमिका से मिलने गया था प्रेमी, परिजनों ने बंधक बनाकर करा दी जबरन शादी

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा, "मैं आज मृतक राहूल राजपूत के परिवार से मिलने के लिए आदर्श नगर जाऊंगा. हिंदू सेना सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले में जल्द कार्रवाई के साथ परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग करती है. हम मृतक के परिवार को पर्याप्त पुलिस सुरक्षा दिए जाने की मांग करेंगे."

वीडियो: पुजारी के शव का अंतिम संस्कार करने से परिवार का इनकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें