NDTV Khabar

दिल्ली की नाबालिग लड़की से जयपुर के होटल में 11 लोगों ने कथित रूप से किया गैंगरेप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली की नाबालिग लड़की से जयपुर के होटल में 11 लोगों ने कथित रूप से किया गैंगरेप
जयपुर:

दिल्ली की एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि एक महिला और एक पुरुष उसे नौकरी दिलाने के नाम पर जयपुर ले गए, जहां होटल के कमरे में 11 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस के मुताबिक 17 साल की इस लड़की ने बताया कि 24 घंटे तक उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और वह किसी तरह वहां से बचकर दिल्ली लौटी, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के मंगोलपुरी इलाका, जहां यह लड़की रहती है, वहां से छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

जयपुर में आज सिंधी कैंप के होटल इंद्रप्रस्थ में मीडियाकर्मियों का तांता लगा रहा। होटल के दो कर्मचारियों - योगेश और अनिल रावत ने बताया कि यहां 5 सितंबर को दिल्ली पुलिस आई और होटल के मैनेजर मुकेश सोनी को पकड़कर ले गई।

उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की यहां 29 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन आई थी और उसका चेक इन कमरा नंबर 106 में हुआ था। वह एक लड़के के साथ आई थी, लेकिन जब 31 अगस्त को कमरा खाली हुआ, तब सिर्फ लड़के ने ही चेक आउट किया, उसके साथ लड़की नहीं थी। एक दंपत्ति 30 तारीख को उनसे मिलने आया था।


टिप्पणियां

जयपुर पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने ही कार्रवाई की थी। वो यहां होटल इंद्रप्रस्थ के रजिस्टर और गेस्ट के आईडी प्रूफ भी सबूत के तौर पर अपने साथ ले गई है।

हैरत की बात ये है कि होटल में पहुंचकर छानबीन करने पर एनडीटीवी की टीम ने देखा कि कमरा नंबर-106 के दरवाजे पर एक सुराख बनी हुई है। इस सुराख के जरिये कमरे का बिस्तर साफ नजर आता है। पुलिस को शक है कि होटल में देह व्यापार चलता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement