दिल्ली: आंदोलनकारियों ने मोदी सरकार से कहा, किसानों के मन की बात सुनो

किसानों ने कहा- यह किसी एक राज्य के किसानों का आंदोलन नहीं है, दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने सिंधू बार्डर पर जमे आंदोलनकारियों से मुलाकात की

दिल्ली: आंदोलनकारियों ने मोदी सरकार से कहा, किसानों के मन की बात सुनो

दिल्ली-हरियाणा सीमा पर सिंघू में धरना दे रहे किसान.

नई दिल्ली:

दिल्ली में सिंधू बार्डर पर जमे आंदोलनकारी किसानों ने केंद्र सरकार से कहा है कि किसानों के मन की बात सुनो. उन्होंने कहा है कि वे सरकार से फोन पर बातचीत नहीं करेंगे.  यह किसी एक राज्य के किसानों का आंदोलन नहीं है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वे डटे रहेंगे और आगे बढ़ेंगे. आज इन किसानों से दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने मुलाकात की.  

किसानों ने प्रेस से बातचीत में कहा कि सभी को गुरुपर्व की बधाई. अमित शाह हमारे कई नेताओं से बातचीत कर रहे हैं. हम फोन पर कोई बात नहीं करेंगे. यह एक राज्य के किसानों का आंदोलन नहीं है. हम जहां भी हैं वहीं डटे रहेंगे,और आगे बढ़ेंगे. उन्होंने सरकार से कहा कि किसानों के मन की बात सुनो.

Newsbeep

एनडीए के सहयोगी दल ने दी धमकी, कृषि कानून वापस लो, नहीं तो नाता तोड़ लेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव आज सिंघू बॉर्डर पहुंचे. उन्होंने किसानों से मुलाकात की. श्रीवास्तव ने कहा कि हमने किसानों को बुराड़ी ग्राउंड जाने के लिए कहा था, वहां सभी सुविधाएं हैं. हम अलग-अलग लेवल पर बातचीत कर रहे हैं, लेकिन उसके बारे मैं कुछ नहीं बताना चाहता. हम बातचीत कर रहे हैं और हर हालात से निपटने को तैयार हैं.