Delhi Violence: लोकसभा में BJP सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- कुछ लोग सोचते हैं...

मीनाक्षी लेखी ने कहा, 'कुछ का मानना है कि पुलिस को तब तक कार्रवाई नहीं करनी चाहिए जब तक कि विरोध प्रदर्शन हिंसक न हो जाए.' लेखी ने कहा कि ऐसी परिस्थितियों में यह निश्चित करना बहुत मुश्किल होता है जब एक शांतिपूर्ण विरोध हिंसक हो जाए.

Delhi Violence: लोकसभा में BJP सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- कुछ लोग सोचते हैं...

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस पर किया पलटवार

खास बातें

  • होली के बाद हुए बजट सत्र में हो रही दिल्ली हिंसा पर चर्चा
  • मीनाक्षी ने हिंसा के लिए कांग्रेस और आप के नेताओं को ठहराया जिम्मेदार
  • कपिल मिश्रा का किया बचाव
नई दिल्ली:

होली के बाद लोकसभा में शुरू हुए बजट सत्र के दौरान दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) पर चर्चा करते हुए भाजपा सांसद मिनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने विपक्ष के सवालों का जवाब दिया. इसके साथ ही लेखी ने कांग्रेस (Congress) पार्टी पर भी पलटवार किया. लेखी ने कहा, 'कुछ का मानना है कि पुलिस को तब तक कार्रवाई नहीं करनी चाहिए जब तक कि विरोध प्रदर्शन हिंसक न हो जाए.' लेखी ने कहा कि ऐसी परिस्थितियों में यह निश्चित करना बहुत मुश्किल होता है जब एक शांतिपूर्ण विरोध हिंसक हो जाए. इसके साथ ही लेखी ने पूर्व विधायक कपिल मिश्रा का भी जमकर बचाव किया. हालांकि उन्होंने हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन, कांग्रेस नेताओं के बयान और आप विधायकों को जिम्मेदार ठहराया.

बता दें, फरवरी में उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में 50 से ज्यादा लोग मारे गए और 200 से ज्यादा घायल हुए. इस हिंसा में पूर्वी दिल्ली का चांदबाग और शिवपुरी इलाका सबसे ज्यादा प्रभावित था.
 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com