दिल्ली हिंसा में जख्मी DCP को भीड़ से बचाकर ले जा रहे थे ACP, उपद्रवियों ने किया पीछा और फिर बरसाए पत्थर, सामने आया VIDEO

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा को पुलिस बचाकर यमुना विहार की तरफ सर्विस रोड पर ले आई है. इसके बाद भीड़ ने वहां पर भी पुलिसवालों पर हमला किया.

दिल्ली हिंसा में जख्मी DCP को भीड़ से बचाकर ले जा रहे थे ACP, उपद्रवियों ने किया पीछा और फिर बरसाए पत्थर, सामने आया VIDEO

पथराव में घायल पुलिस अधिकारी उठाकर ले जाते पुलिसकर्मी

खास बातें

  • चांदबाग इलाके में 24 फरवरी को भीड़ ने जाम की सड़क
  • समझाने के लिए पहुंची पुलिस पर किया पथराव
  • बुरी तरह घायल हुए थे डीसीपी शाहदरा

नागरिकता संशोधन कानून (CCA) को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा में पुलिस पर पथराव का एक और वीडियो सामने आया है. यह शाहदरा डीसीपी अमित शर्मा के घायल होने के बाद का वीडियो है. नागरिकता संबंधी कानून के खिलाफ चांदबाग इलाके में लोग प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने सड़क जाम कर दी, जिसके बाद पुलिस उन्हें समझाने के लिए गई थी. उग्र भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया. पथराव में डीसीपी शाहदरा शर्मा और एसीपी गोकुलपुरी अनुज कुमार घायल हुए थे. इस वीडियो में पुलिस के कुछ जवान घायल डीसीपी शर्मा को बेकाबू भीड़ से बचाते हुए ले जा रहे हैं. इस दौरान भी उपद्रवियों ने पुलिसवालों पर पथराव किया. 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा को पुलिस बचाकर यमुना विहार की तरफ सर्विस रोड पर ले आई है. इसके बाद भीड़ ने वहां पर भी पुलिसवालों पर हमला किया. उसके बाद एसीपी अनुज कुमार उन्हें लेकर एक घर में ले गए और फिर वहां से उन्हें नर्सिंग होम ले जाया गया. एसीपी अनुज कुमार ने पुष्टि की है कि वो साथ थे. वीडियो में पुलिसकर्मी डीसीपी को सर्विस रोड पर ले जाते हुए दिख रहे हैं और इसके साथ ही उनके पीछे भीड़ की जा रही है. भीड़ ने यहां भी पुलिस को निशाना बनाते हुए पत्थरबाजी की.  

दिल्ली में तनाव के बीच एक बार फिर बोले कपिल मिश्रा, 'जिन्होंने बुरहान वानी और अफजल गुरु को आतंकी नहीं माना, वो...'

इसी घटना का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें बेकाबू भीड़ पुलिस पर पथराव करती हुई नजर आ रही है. पुलिसकर्मियों ने ग्रिल फांदकर अपने आपको बचाया. इस दौरान, डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा, एसीपी अनुज और हेड कांस्टेबल रतनलाल ग्रिल और भीड़ के बीच फंस गए. किसी तरह पुलिसवालों ने उन्हें निकाला लेकिन उसी वक्त किसी ने हेड कांस्टेबल रतनलाल को गोली मार दी और उनकी मौत हो गई. 

दिल्ली हिंसा में पुलिस पर हमले का VIDEO: ग्रिल फांदकर DCP और ACP को बचानी पड़ी थी जान, लाठियां बरसाती दिखीं महिलाएं

दिल्ली हिंसा को लेकर पुलिस ने अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया और एफआईआर दर्ज की है. पुलिस उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई संवेदनशील इलाकों पर बराबर निगरानी कर रही है. कुछ दिन पहले ही पुलिस ने शाहरुख नाम के उस लड़के को गिरफ्तार किया है, जिसकी पुलिस जवान पर पिस्टल ताने हुए फोटो सामने आई है. पुलिस ने उसे शामली से गिरफ्तार कर है. शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह सीलमपुर के चौहान बांगड़ का रहने वाला है. बताया जाता है कि शाहरुख को जिम जाने का शौक है. उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है. लेकिन शाहरुख के पिता पर ड्रग पैडलर होने का केस चल रहा है. 

वीडियो: दिल्ली हिंसा का वीडियो, पुलिस पर हमला करती दिखी भीड़ 

   

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com