Delhi Violence: मृतक अंकित शर्मा के पिता ने ताहिर हुसैन पर जताया शक, कहा- पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा

IB कर्मी अंकित शर्मा की हत्या में कथित रूप से शामिल रहने के मामले में AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरूवार को प्राथमिकी दर्ज की गई.

Delhi Violence: मृतक अंकित शर्मा के पिता ने ताहिर हुसैन पर जताया शक, कहा- पहचान छिपाने के लिए चेहरे को भी बिगाड़ा

FIR के मुताबिक निगम पार्षद ताहिर हुसैन के दफ्तर में गुंडे जमा थे जो पथराव कर रहे थे

नई दिल्ली:

IB कर्मी अंकित शर्मा की हत्या में कथित रूप से शामिल रहने के मामले में AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरूवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि शर्मा के पिता की शिकायत पर IPC की धाराओं 365 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अंकित के पिता रविंद्र कुमार ने FIR में लिखाया कि वो अपने परिवार के साथ में खजूरी खास इलाके में रहते हैं. मेरे परिवार में मेरी पत्नी व मेरे दो लड़के रहते हैं. जिनमे बड़े का नाम अंकुर और छोटे का नाम अंकित है, अंकित भी मेरे दफ्तर में सरकारी काम करता है. भजनपुरा से करावलनगर जाने वाली मेन रोड पर चांद बाग पुलिया पर CAA के विरोध व समर्थन में कई दिनों से हिंसक विरोध प्रदर्शन चल रहा था. जिसमे दोनों तरफ से पथराव, आगजनी और फायरिंग हुई. 

Delhi Violence: अंकित शर्मा की मौत पर बोले कपिल मिश्रा, अगर ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स...

FIR के मुताबिक मौजूदा निगम पार्षद ताहिर हुसैन का ऑफिस भी चांद बाग पुलिया के पास है. उसने अपने दफ्तर में गुड़ों को इकट्ठा करके रखा था. जोकि दफ्तर के ऊपर से फायरिंग कर रहे थे, पेट्रोल बम फेंक रहे थे. जिसकी वजह से आम जनता में तनाव और भय का माहौल बना हुआ था. एफआईआर में पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि 25 फरवरी को मेरा बेटा अंकित अपने दफ़्तर से शाम 5 बजे घर आया और फिर घर का सामान लेने बाहर गया था, जब वो काफी देर तक बाहर नहीं लौटा तो हमने आसपास तलाश शुरू की. फिर हम खजुरी खास थाने और दलायपुर थाने गए, साथ ही आसपास के अस्पतालों में तलाश करने गए. पूरी रात इंतजार करने के बाद हमने 26 तारीख को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

Delhi Violence: आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन ने स्वीकारा- 'वीडियो में मैं ही हूं'

इसके बाद आसपास के लड़कों से पता चला की मेरा लड़का पास के रहने वाले कालू और एक अन्य लड़कों के साथ गया था, जब मैंने कालू के बारे में पूछताछ की तो भीड़ में से पता चला कि चांद बाग पुलिया की मस्जिद से किसी लड़के को मारकर नाले में फेका गया है. हमने इसकी जानकारी दयालपुर थाने को दी, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नाले में तलाशी कराई तो अंकित की लाश मिली. इसकी लाश अंडरवियर में बरामद हुई जिसके चेहरे, छाती, पीठ और कमर पर तेज धारदार हथियार से मारी गई चोट के निशान दिखाई दे रहे थे. उसकी पहचाना छुपाने के लिए उसके चेहरे को जलाया गया था. पिता ने आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन और उसके दफ्तर में मौजूद लोगों ने मेरे बेटे की ह्त्या की है औऱ शव को मस्जिद से नाले में फेंका है. 

Video: BJP के सहयोगी दलों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com