Delhi Violence: पोस्टमार्टम में खुलासा, IB कर्मी अंकित की हुई बेरहमी से हत्या, शरीर के हर हिस्से पर चाकू के निशान

पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर पर इतने ज़ख्म उन्होंने कभी नहीं देखे

Delhi Violence: पोस्टमार्टम में खुलासा, IB कर्मी अंकित की हुई बेरहमी से हत्या, शरीर के हर हिस्से पर चाकू के निशान

आईबी कर्मी अंकित (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मृत आईबी के कर्मचारी अंकित की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या चाकू से सैकड़ों वार करके की गई. सूत्रों के मुताबिक अंकित के पूरे शरीर पर अनगिनत चाकू के निशान मिले हैं. उसके शरीर के हर हिस्से पर चाकू मारे गए थे. हमला इतनी नृशंसता से किया गया कि उसकी आंतें तक बाहर निकल आईं थीं.

सूत्रों के अनुसार पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से पता चला है कि अंकित की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई. डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर पर इतने ज़ख्म उन्होंने कभी नहीं देखे.

दिल्ली हिंसा (Delhi violence) में खुफिया विभाग (IB) के कर्मी अंकित की मौत हो गई थी. बुधवार को चांदबाग में आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) के कर्मी अंकित शर्मा का शव मिला था. उनकी हत्या करके शव को नाले में फेंक दिया गया था. अंकित चांदबाग में ही रहता था. वह ड्यूटी से घर लौटा था. जब दंगा हुआ तो वह घर से बाहर निकलकर जानकारी जुटाने लगा. उसके परिवार ने स्थानीय पार्षद पर हत्या का आरोप लगाया है, जो कि उनके घर के पास ही रहता है. 25 साल के  अंकित आईबी में सिक्योरिटी असिस्टेंट की पोस्ट पर कार्यरत थे.

दिल्ली हिंसा: चांदबाग में मिला IB कर्मी का शव, ड्यूटी से लौटा था घर, पथराव में हत्या कर नाले में फेंक दिया शव

अंकित का शव चांद बाग पुलिया पर नाले से निकाला गया था. आरोप है कि मंगलवार की शाम को जब वह ड्यूटी से घर लौट रहा था तभी चांद बाग पुलिया पर कुछ लोगों ने उसे घेर लिया. उसकी वहीं पर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया. अंकित के पिता रविंदर शर्मा भी आईबी में हेड कांस्टेबल हैं. उन्होंने एक आप नेता के समर्थकों पर हत्या का आरोप लगाया है.

VIDEO : अंकित के परिवार ने मांगा इंसाफ । अन्य VIDEO देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com