दिल्ली हिंसा पर कपिल सिब्बल का PM मोदी पर कटाक्ष, "त्वरित प्रतिक्रिया" के लिए किया धन्यवाद 

पीएम मोदी ने देश के अपने भाइयों और बहनों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की.

दिल्ली हिंसा पर कपिल सिब्बल का PM मोदी पर कटाक्ष,

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर कटाक्ष (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर कटाक्ष
  • सिब्बल ने कहा, शांति बनाये रखने की अपील करने के लिए मोदीजी धन्यवाद
  • सिब्बल बोले- हजारों लोग डर में हैं. संपत्तियां नष्ट हुई हैं
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने उत्तर पूर्व दिल्ली में भड़की हिंसा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देर से अपील करने के लिए कटाक्ष किया है. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि त्वरित प्रतिक्रिया! 69 घंटों की चुप्पी के बाद  भाइयों और बहनों से शांति बनाये रखने की अपील करने के लिए मोदीजी धन्यवाद. दिल्ली में हिंसा शुरू होने के करीब 69 घंटे बाद पीएम मोदी की शांति बहाली की अपील को लेकर विपक्षी पार्टियां लगातार उन पर निशाना साध रही हैं. दरअसल, सोमवार को जिस समय हिंसा हुई उस वक्त पीएम मोदी अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ थे. मंगलवार को दोनों शीर्ष नेताओं के बीच दिल्ली में वार्ता हुई. हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने बुधवार दोपहर को ट्वीट किया. 

दिल्ली हिंसा : सोनिया गांधी के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार- हमें राजधर्म का उपदेश न दें

पीएम मोदी ने बुधवार को ट्वीट में कहा, "शांति और सद्भाव हमारे चरित्र के केंद्र हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं. यह अहम है कि जल्द से जल्द शांति और सामान्य स्थिति बहाल हो."

दिल्ली हिंसा: मना करने के बावजूद परिवार से मिलने निकले थे दो भाई, नाले में मिली लाशें

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को ट्वीट में कटाक्ष करते हुए कहा, "त्वरित प्रतिक्रिया! 69 घंटे की चुप्पी के बाद हमारे भाइयों और बहनों से अपील करने के लिए धन्यवाद मोदीजी. इस बीच, 38 लोगों की जान चली गई और अभी गिनती जारी है. 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. हजारों लोग डर हुए हैं. संपत्तियां नष्ट हुई हैं और आपके मंत्री कांग्रेस को दोष दे रहे हैं."

बता दें कि दिल्ली के उत्तर पूर्व क्षेत्र में भड़की हिंसा में अब तक 42 लोगों की मौत होने की सूचना है और 200 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

 वीडियो: हिंसा के बीच चांदबाग पहुंची बारात का मुसलमानों ने किया स्वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com