Delhi Violence: AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज 

आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज किया गया है. इन लोगों के खिलाफ दयालपुर थाने में केस दर्ज हुआ है. क्राइम ब्रांच मामले की जांच करेगी.

Delhi Violence: AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज 

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज.

खास बातें

  • ताहिर हुसैन और अन्य के ख़िलाफ़ केस दर्ज
  • हत्या, आगज़नी और हिंसा का केस किया दर्ज
  • दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच करेगी मामले की जांच
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज किया गया है. इन लोगों के खिलाफ दयालपुर थाने में केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने बताया आईबी कर्मी अंकित शर्मा के पिता की शिकायत पर ताहिर हुसैन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. क्राइम ब्रांच मामले की जांच करेगी. बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस ने ताहिर के घर को भी सील कर दिया था. ताहिर हुसैन के जिस घर को सील किया गया था उसमें उनकी फैक्ट्री भी है. बता दें कि दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर आरोप है कि हिंसा भड़काने में उनका हाथ है. हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मी अंकित शर्मा के परिजनों ने कथित तौर पर Tahir Hussain पर हत्या करने का आरोप लगाया है.
 


ताहिर पर यह भी आरोप लग रहा है कि 25 फरवरी को उनके चांदबाग स्थित घर से उपद्रवियों ने लोगों पर पथराव किया और पेट्रोल बम फेंके. ताहिर इससे इनकार करते रहे, लेकिन अब जो एक वीडियो सामने आया है, उसमें उनके घर की छत पर काफी मात्रा में पत्थर और पेट्रोल बम बरामद किए गए.

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद Tahir Hussain की छत से मिले पत्थर और पेट्रोल बम, देखिए VIDEO

ताहिर हुसैन के घर की छत पर बोरों में भरे पत्थर और कैरेट में रखे पेट्रोल बम मिले हैं. ताहिर फिलहाल अपने घर पर नहीं हैं. ताहिर के घर की छत से पथराव और पेट्रोल बम फेंके जाने के वीडियो इससे पहले भी सामने आए थे लेकिन ताहिर ने उनका खंडन किया था. उनका कहना था कि घटना के समय वह अपने घर पर नहीं थे. बीजेपी नेता उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं.

Delhi Violence: आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन ने स्वीकारा- 'वीडियो में मैं ही हूं'

उधर, NDTV से बात करते हुए AAP पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) ने स्वीकार किया है कि उनके घर के वायरल हुए वीडियो में हाथ में लाठी लिए हुए वे ही नजर आ रहे हैं. ताहिर हुसैन ने NDTV को बताया कि यह 24 फरवरी का वीडियो है. उस वक्त उनके घर के सामने बड़ी संख्या में दंगा करने वाली भीड़ जुटी थी. उन्होंने पुलिस को फोन करके बुलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस नहीं आई. उन्होंने कहा कि वे डंडा उठाकर भीड़ को भगाने की कोशिश कर रहे थे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर उनकी पार्टी का कोई भी सदस्य दिल्ली की हिंसा में शामिल हो तो उसे डबल सजा दी जाए.

वीडियो: AAP नेता ताहिर हुसैन ने स्वीकारा- 'वीडियो में मैं ही हूं'। अन्य VIDEO देखें    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com