Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NSA अजित डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का लिया जायजा, लोग बोले- 'आप आ गए, हम लोगों में हिम्मत आ गई'

Delhi Violence: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (Ajit Doval) ने हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर और मौजपुर का दौरा किया. वहां पहुंचकर उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया की अब चिंता की कोई बात नहीं है.

खास बातें

  • NSA अजित डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया
  • 'पुलिस मुस्तैदी से अपना काम कर रही है, डरने की जरूरत नहीं'
  • कहा- आपलोगों को अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (Ajit Doval) ने हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर और मौजपुर का दौरा किया. इससे पहले उन्होंने सीलमपुर डीसीपी ऑफिस में आला अफसरों के साथ बैठक की. बैठक में दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त एसएन श्रीवास्तव सहित कई आला अफसर मौजूद थे. बैठक के बाद अजित डोभाल वहां स्थानीय नागरिकों से मिले. उन्होंने एक महिला से बात करते हुए कहा कि 'प्रेम की भावना बनाकर रखिये. हमारा एक देश है, हम सबको मिलकर रहना है. देश को मिलकर आगे बढ़ाना है. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने कहा कि 'आपके होते हुए हमें कोई टेंशन नहीं है, आप आ गए हमलोगों में हिम्मत आई गई.' डोभाल ने इस दौरान कहा कि हालात पूरी तरह काबू में है. उन्होंने लोगों से बात करते हुए कहा कि कोई भी तकलीफ हो तो हमें बताइये. यहां पूरी की पूरी फोर्स आपलोगों के लिए तैनात है. अजित डोभाल ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के हुक्म से ही हम यहां पहुंचे हैं. आपलोगों को अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं पूरे इलाके में घूमा. लोग एकता चाहते हैं, लोग शांति चाहते हैं.  


दिल्ली हिंसा रोकने की जिम्मेदारी NSA को दी गई, NDTV से बोले अजित डोभाल- किसी को डरने की जरूरत नहीं

उन्होंने कहा कि मैंने पूरे इलाके का जायजा लिया. लोग एकता चाहते हैं, लोग शांति चाहते हैं.  उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है आपलोग उनपर भरोसा रखिए. प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के हुक्म से ही हम यहां पहुंचे हैं. आपलोगों को अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. 

दिल्ली हिंसा के बीच PM मोदी ने की 'शांति और भाईचारे' की अपील, कहा- शांति का बहाल होना अहम

इससे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने NDTV से बात करते हुए कहा, "मैं आश्वासन देता हूं कि कानून का पालन करने वाले किसी भी नागरिक को कोई भी किसी भी तरह की हानि नहीं पहुंचा पाएगा... पर्याप्त बल तैनात है, किसी को डरने की ज़रूरत नहीं है... लोगों को वर्दीधारियों पर भरोसा करना होगा..." बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में भड़की हिंसा में अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब 200 लोग घायल हैं. पीएम मोदी ने भी लोगों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की है.