Delhi violence: आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने सलमान उर्फ नन्हे को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने बीते महीने राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर-पूर्वी जिले में हुए दंगों के दौरान खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के संबंध में गुरुवार को एक व्यक्ति को पकड़ा है.

Delhi violence: आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने सलमान उर्फ नन्हे को किया गिरफ्तार

अंकित शर्मा हत्याकांड में एक गिरफ्तार

खास बातें

  • अंकित शर्मा हत्याकांड में एक गिरफ्तार
  • दिल्ली पुलिस ने सलमान उर्फ नन्हे को किया गिरफ्तार
  • आईबी के कर्मचारी थे अंकित शर्मा
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने बीते महीने राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर-पूर्वी जिले में हुए दंगों के दौरान खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के संबंध में गुरुवार को एक व्यक्ति को पकड़ा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सलमान उर्फ नन्हे के रूप में हुई है. शर्मा के लापता होने के एक दिन बाद 27 फरवरी को उनका शव उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांदबाग में उनके घर के नजदीक एक नाले से मिला था. इससे पहले पुलिस ने इस मामले में आम आदमी पार्टी के निलंबित निगम पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया था. 

दिल्ली हिंसा : पार्षद ताहिर हुसैन का भाई शाह आलम पुलिस हिरासत में, अंकित शर्मा मर्डर केस में हो रही पूछताछ

गौरतलब है कि आईबी के अफसर अंकित शर्मा की हत्या कैसे और किन लोगों ने की, इसका जल्द राजफाश होने की उम्मीद की जा रही है,  जांच में जुटी एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगे हैं. एसआईटी को वह वीडियो हाथ लग गया है, जिसमें अंकित शर्मा की हत्या के राज छुपे हैं. यह वीडियो एक आम नागरिक ने भेजा है. खुद गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को इसके संकेत दिए थे.  गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली दंगों पर लोकसभा में चर्चा के दौरान कहा था कि दंगे में शामिल लोगों की पहचान के लिए विज्ञापनों आदि के जरिए जनता से वीडियो मंगवाए गए. हजारों की संख्या में वीडियो पुलिस के पास पहुंचे हैं. हमें आशा कि वीडियो से अंकित शर्मा के खून का भी भेद खुल जाएगा.

VIDEO: राज्यसभा में दिल्ली दंगों पर चर्चा में बोले अमित शाह, 'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com