Delhi Violence:चांदबाग में घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा लौटे अपने दफ्तर, सहयोगियों ने किया स्वागत

दिल्ली दंगों के दौरान 24 फरवरी को चांदबाग हिंसा में घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा ने आज काम पर अपने दफ्तर वापस लौट आए ,उनके दफ्तर में उनका जोरदार स्वागत किया गया.

Delhi Violence:चांदबाग में घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा लौटे अपने दफ्तर, सहयोगियों ने किया स्वागत

दिल्ली दंगों के दौरान घायल हुए DCP अमित शर्मा ने दफ्तर में की वापसी

नई दिल्ली:

दिल्ली दंगों के दौरान 24 फरवरी को चांदबाग हिंसा में घायल हुए शाहदरा के DCP अमित शर्मा ने आज काम पर अपने दफ्तर वापस लौट आए ,उनके दफ्तर में उनका जोरदार स्वागत किया गया,चांदबाग हिंसा में अमित बुरी तरह घायल हो गए थे और 1 महीने से ज्यादा समय तक अस्पताल में रहे ,उनके सिर में गहरी चोट थी,डीसीपी अमित शर्मा के ऑपरेटर की इसी हिंसा में मौत हो गई थी,आज अमित अपनी पत्नी के साथ कोरोना की इस जंग के बीच अपने दफ्तर पहुँचे ,उनके स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका ज़ोरदार स्वागत किया. 

गौरतलब है कि नागरिकता संबंधी कानून के खिलाफ चांदबाग इलाके में लोग प्रदर्शन कर रहे थे. उन्होंने सड़क जाम कर दी थी जिसके बाद पुलिस उन्हें समझाने के लिए गई थी. उग्र भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया था. पथराव में डीसीपी शाहदरा अमित शर्मा और एसीपी गोकुलपुरी अनुज कुमार घायल हुए थे. घटना के बाद आए वीडियो में पुलिस के कुछ जवान घायल डीसीपी शर्मा को बेकाबू भीड़ से बचाते हुए ले जा रहे हैं. इस दौरान भी उपद्रवियों ने पुलिसवालों पर पथराव किया था.

VIDEO:राज्यसभा में दिल्ली दंगों पर चर्चा में बोले अमित शाह, 'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com