Delhi Violence: पुलिसवाले पर रिवॉल्‍वर तानने वाले शाहरुख को अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

Delhi Clash: उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के दौरान पुलिसवाले पर रिवॉल्‍वर तानने वाले शाहरुख को अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. शाहरुख को आज उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया था.

Delhi Violence: पुलिसवाले पर रिवॉल्‍वर तानने वाले शाहरुख को अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा

Delhi Clash: कोर्ट ने शाहरुख को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा.

खास बातें

  • शाहरुख को भेजा गया 4 दिन की पुलिस रिमांड पर
  • हिंसा के दौरान पुलिसवाले पर पिस्टल ताने फोटो हुई थी वायरल
  • दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने यूपी के शामली से किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा के दौरान पुलिसवाले पर रिवॉल्‍वर तानने वाले शाहरुख को अदालत ने 4 दिन  की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. बता दें कि दिल्ली हिंसा के दौरान हेड कांस्टेबल दीपक दाहिया पर पिस्टल तानने वाले और दंगे के दौरान फायरिंग करने वाले शाहरुख को क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया था. जाफराबाद में शाहरुख की एक तस्वीर जिसमें वह पुलिसकर्मी पर पिस्टल ताने हुए है सामने आई थी. इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी. बताया जाता है कि शाहरुख का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन शाहरुख के पिता पर ड्रग पैडलर होने का केस चल रहा है. शाहरुख की उम्र 27 साल है और वह सीलमपुर के चौहान बांगड़ का रहने वाला है.

ji428708

दिल्ली हिंसा के दौरान कांस्टेबल पर पिस्टल तानने और फायरिंग करने वाला शाहरुख शामली से गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली के उत्तर-पूर्व इलाके में हुई हिंसा में दंगों में स्थानीय अपराधियों की बड़ी भूमिका रही है. ऐसे कई लोगों की पहचान भी की जा चुकी है और कई गिरफ्तार भी किये गए हैं. अपराधियों के यहां से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद हो रहे हैं जिनका जमकर इस्तेमाल हुआ. अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 80 से ज्यादा लोग गोली लगने से घायल हुए हैं. हिंसा करने वाले ज्यादातर लोग उत्तरी पूर्वी दिल्ली के ही रहने वाले हैं.

Delhi Violence: जानें उस पुलिसकर्मी के बारे में, जिनके सामने पिस्टल लिए खड़ा था दंगाई

VIDEO: कांस्टेबल पर पिस्टल तानने और फायरिंग करने वाला शाहरुख शामली से गिरफ्तार