Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में आज भी हो सकती है बारिश, इन राज्यों में लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में कर्नाटक, केरल और उत्तरी राज्यों समेत देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश हो सकती है.

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में आज भी हो सकती है बारिश, इन राज्यों में लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • दिल्ली-एनसीआर में बारिश की संभावना
  • अन्य राज्यों को लेकर भी जारी हुआ अलर्ट
  • अगले कुछ दिन हो सकती है कई राज्यों में तेज बारिश
नई दिल्ली:

रविवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में रविवार शाम तक बारिश की संभावना जताई जा रही है. वहीं, हरियाणा और पंजाब में भी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है. विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में कर्नाटक, केरल और उत्तरी राज्यों समेत देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. जबकि पूर्वोत्तर के राज्यों में भी समान्य से ज्यादा बारिश देखने को मिलेगी.

28 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार रविवार को गुजरात और आसपास के इलाकों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. वहीं, राजस्थान, छत्तीसगढ़, कोंकण, गोवा, मध्य प्रदेश, विदर्भ, कच्छ और मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश का अनुमान है. वहीं, झारखंड में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है. 

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में भी हो सकती है तेज बारिश 

29 जुलाई को इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी
29 जुलाई को भी देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश का अनुमान लगाया है. मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट में कहा गया है कि गुजरात के कुछ जिलों में मुसलाधार बारिश हो सकती है. जबकि कोंकण और गोवा में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार तटीय कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा भी बारिश का अनुमान लगाया गया है. 

मंगलवार को इन राज्यों के लोग रहें सतर्क
मंगलवार यानी 30 जुलाई को सौराष्ट्र और कच्छ के इलाके में भारी से भारी बारिश का अनुमान है. जबकि तटीय कर्नाटक व आंध्र प्रदेश में, कोंकण और गावा, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, गुजरात, उत्तराखंड, मणिपुर में भारी बारिश की सभावना बताई जा रही है.  

Weather Update: दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, जानें अपने राज्य के मौसम का हाल

31 जुलाई को भी होगी तेज बारिश
मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को छत्तीसगढ़ में भारी से भारी बारिश हो सकती है. वहीं हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, विदर्भ और ओडिशा में तेज बारिश हो सकती है. 

VIDEO: बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com