Weather Update: दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, जानें अपने राज्य के मौसम का हाल

विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Weather Update: दिल्ली में आज हो सकती है बारिश, जानें अपने राज्य के मौसम का हाल

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • दिल्ली-एनसीआर में हो सकती है आज बारिश
  • कर्नाटक और मध्य प्रदेश को लेकर भी जारी हुआ अलर्ट
  • अगले दो से तीन में भारी बारिश का अलर्ट
नई दिल्ली:

बुधवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हुई. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में बुधवार शाम तक बारिश की संभावना है. वहीं, हरियाणा और पंजाब में भी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है. विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में कर्नाटक, केरल समेत देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. 

दिल्ली के अलावा इन राज्यों में आज हो सकती है बारिश
बुधवार को गोवा और इसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना बताई जा रही है. जबकि कर्नाटक, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में भी जबरदस्त बारिश का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ, पूर्वी राजस्थान और पश्चिम बंगाल में समान्य से तेज बारिश का अनुमान लगाया गया है. 

Weather Updates: दिल्ली-NCR में पूरी रात बरसे मेघ, उमस से मिली राहत, जानें- आज कैसा रहेगा मौसम

गुरुवार को भी होगी तेज बारिश
मौसम विभाग ने शुक्रवार को लेकर भी तेज बारिश का अनुमान जताया है. विभाग के अनुसार जारी अलर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार को दिल्ली, यूपी, बिहार, झारखंड, असम, कर्नाटक, तेलंगाना, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. इन राज्यों के अरब सागर के आसपास के इलाकों तेज हवाएं चलने की भी आशंका जताई जा रही है. 

Weather Updates: दिल्ली एनसीआर में मौसम हुआ सुहावना, आज भी बारिश के आसार, जानें अपने राज्य का मौसम

26 जुलाई को हो सकती है दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश
मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट में 26 जुलाई यानी शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर में जबरदस्त बारिश हो सकती है. जारी अलर्ट में गोवा व उसके आसपास के इलाकों में भी तेज बारिश की संभावना जताई गई है. वहीं, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, बिहार, झारखंड, सिक्कम, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी तेज बारिश का अनुमान है.

27 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती बारिश
मौसम विभाग के अनुसार कोंकण, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, असम, ओडिशा और गोवा भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया गया है. वहीं, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, झारखंड, सिक्कम, छत्तीसगढ़ और गुजरात के कुछ इलाकों में तेज बारिश का अनुमान है. 

28 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती बारिश
मौसम विभाग के अनुसार कोंकण, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, असम, ओडिशा और गोवा भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया गया है. वहीं, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, झारखंड, छत्तीसगढ़ और गुजरात के कुछ इलाकों में तेज बारिश का अनुमान है. 

VIDEO: असम में बिगड़े बाढ़ के हालात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com