खुद को गैंगस्‍टर की बहन बताते हुए महिला ने दुकान पर चलाई गोलियां, गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि परचून दुकान वाले से महिला की कहासुनी हो गयी थी. आरोपी महिला जिस शख्स के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर गई है उसका नाम इरफान है. इरफान अभी फरार है.

खुद को गैंगस्‍टर की बहन बताते हुए महिला ने दुकान पर चलाई गोलियां, गिरफ्तार

परचून की दुकान पर फायरिंग करने वाली महिला को अरेस्‍ट कर लिया गया है

खास बातें

  • उत्तर पूर्वी जिला के चौहान बांगर इलाके की है घटना
  • जाफराबाद थाने में मामला दर्ज, महिला गिरफ्तार
  • मामले में परचून दुकान वाले से किसी बात पर हुई थी बहस
नई दिल्ली:

दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिला के चौहान बांगर इलाके से एक वीडियो सामने आया है, इसमें एक महिला एक परचून दुकान पर गोलियां चला रही है. साथ ही गालियां देते हुए खुद को गैंगस्टर नासिर की बहन बता रही है. पुलिस के मुताबिक, यह वीडियो 18 नवम्बर का है. युवती का नाम नुसरत है, जो जाफराबाद में रहती है. आरोपी महिला मोहसिन की बहन है जो नासिर का साथी है. पुलिस ने जाफराबाद थाने में मामला दर्ज कर नुसरत को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि परचून दुकान वाले से उसकी कहासुनी हो गयी थी. आरोपी महिला जिस शख्स के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर गई है उसका नाम इरफान है. इरफान अभी फरार है.

Newsbeep

मुठभेड़ में दो बदमाश घायल: एक अन्‍य घटना में दिल्ली के रोहिणी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. घटना में दो बदमाशों के पैरों में गोलियां लगीं. बदमाशों में एक का नाम रूपेंद्र और दूसरे का अमित है, दोनों हरियाणा के गैंगस्टर हैं. इन पर हत्या ,हत्या की कोशिश, जबरन वसूली, लूट और पुलिसवालों पर फायरिंग करने के कई केस दर्ज हैं. रूपेंद्र ने हाल ही में गुरुग्राम में एक इंस्पेक्टर पर गोली चलाई थ. दोनों कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने आए थे.दोनों के पास से हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गोली मारकर हत्‍या: उधर, एक अन्‍य घटना में दिल्ली के विकासपुरी इलाके में सरदार आत्मा सिंह की गोली मारकर हत्याकर दी गई. बाइक पर सवार हेलमेट पहने दो अज्ञात बदमाशों ने की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के वक्त आत्मा सिंह घर के बाहर कार से उतर रहे थे. घटना कल शाम 5:30 बजे हुई.सरदार आत्मा सिंह दिल्ली के कराला इलाके में बने गुरुद्वारा गुरु हरगोविंद साहिब आनंदपुर धाम के प्रधान थे. वे प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त का भी काम करते थे.वो रिफ्यूजी थे और 28 साल पहले परिवार के साथ दिल्ली आये थे.पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.