NDTV Khabar

दलित सांसदों की नाराजगी के बीच पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य

उनकी मुलाकात ऐसे समय हुई है जब उत्तर प्रदेश से दलित समुदाय के कुछ भाजपा सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दलित सांसदों की नाराजगी के बीच पीएम मोदी से मिले यूपी के सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. यूपी के दलित सांसद हैं नाराज
  2. सीएम योगी के कामकाज पर उठाए सवाल
  3. सांसदों ने लिखी है पीएम को चिट्ठी
नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की. उनकी मुलाकात ऐसे समय हुई है जब उत्तर प्रदेश से दलित समुदाय के कुछ भाजपा सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि आदित्यनाथ ने राज्य में अंबेडकर जयंती के अवसर पर 14 अप्रैल को आयोजित होने वाले कार्यक्रम के विषय में चर्चा की. इसके अलावा 14 अप्रैल से 5 मई के बीच आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में भी योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को जानकारी दी.

यह भी पढ़ें :  उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री आवास के सामने महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया


योगी आदित्यनाथ शनिवार को दिल्ली आए हैं. उनका रविवार को गुजरात के मेहसाणा में एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेना प्रस्तावित है. मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रधानमंत्री से मुलाकात की है. उत्तरप्रदेश भाजपा सूत्रों ने मौर्य की प्रधानमंत्री से मुलाकात की पुष्टि की है. लेकिन मौर्य के कार्यालय ने इस बारे में अनभिज्ञता जतायी. मौर्य के कार्यालय सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि वह दिल्ली में हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : BJP के एक और दलित सांसद नाराज​
मौर्य शनिवार राज्य में शामली में एक जनसभा को संबोधित करने और कृष्णा नदी पर दो पुलों का शिलान्यास करने के बाद दिल्ली आए. अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले भाजपा सांसदों में साबित्री बाई फुले, छोटे लाल, डा. यशवंत सिंह, अशोक दोहरे शामिल हैं. सांसद छोटे लाल ने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में योगी आदित्यनाथ की शिकायत की थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement