दिल्‍ली: झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदात कर रहे 'बंटी-बबली' को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, इन "बंटी बबली" का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिमरन है. दोनों उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं. ये दोनों अपने शौक को पूरा करने के लिए झपटमारी कर रहे थे.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बंटी-बबली के नाम से मशहूर एक शख्स और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. यह दोनों पश्चिमी दिल्ली में लगातार झपटमारी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. हाल ही में एक महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह विकास पुरी इलाके में मार्केट के पास खड़ी थी तभी रांग साइड से बाइक पर आकर एक लड़का और लड़की ने उसकी चेन छीनी और फिर आगे रांग साइड से ही तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों को उस वक़्त गिरफ्तार कर लिया जब ये दोनों स्नैचिंग के लिए अपना 'अगला शिकार' तलाश कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक, इन "बंटी बबली" का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिमरन है. दोनों उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं. ये दोनों अपने शौक को पूरा करने के लिए झपटमारी कर रहे थे. हाल ही में दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में झपटमारी का विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. इस वारदात के बाद से पुलिस ने झपटमारों के खिलाफ एक अभियान छेड़ा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com