कंगना रनौत के ट्वीट पर हंगामा, सिख कमेटी ने बिना शर्त माफी मांगने को कहा

कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब DSGMC के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है.

कंगना रनौत के ट्वीट पर हंगामा, सिख कमेटी ने बिना शर्त माफी मांगने को कहा

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने कंगना से माफी मांगने को कहा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कंगाना रनौत के ट्वीट को लेकर छिड़ी बहस
  • कंगना को भेजा गया कानूनी नोटिस
  • दिल्ली गुरुद्वारा समिति ने माफी मांगने को कहा
नई दिल्ली :

बुजुर्ग महिला को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणी का मामला गरमाता जा रहा है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीएसजीएमसी) के सदस्य की ओर से कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब DSGMC के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है. दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट करके कहा था कि "वह 100 रुपये में उपलब्ध हैं." हालांकि, आलोचना के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के प्रमुख सिरसा ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में कहा, "हमने कंगना रनौत को अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, इस ट्वीट में एक किसान की बुजुर्ग मां को 100 रुपये में उपलब्ध होने वाली महिला बताया गया है. उनके ट्वीट किसान आंदोलन को राष्ट्र-विरोधी ठहराते हुए प्रतीत हो रहे हैं. किसानों के प्रदर्शन पर उनकी असंवेदनशील टिप्पणी के लिए हम उनसे बिना शर्त माफी की मांग करते हैं." 

दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन का चेहरा बनीं बिलकिस बानो को मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने किसानों के प्रदर्शन में शामिल होने से रोक दिया था. हालांकि, कंगना रनौत एक अन्य वृद्ध महिला की तस्वीर ट्वीट की और जोर दिया कि वह बिलकिस बानो हैं. सुझाव दिया कि उन्हें प्रदर्शनों में शामिल होने के लिए "हायर (किराये पर लिया)" किया जा सकता है. 

Newsbeep

पंजाब के एक वकील हरकम सिंह ने भी रनौत नोटिस भेजा है. सिंह ने नोटिस में कहा, "आपको सूचित करना चाहते हैं कि यह महिला फेक लेडी नहीं है. इनका नाम महिंदर कौर है और वह बठिंडा से ताल्लुक रखती हैं. वह किसान लभ सिंह नंबरदार की पत्नी हैं."

वीडियो: कंगना के बंगले पर तोड़फोड़ गलत : HC

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com