NDTV Khabar

हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन : पुलिस ने हवाई फायर किए, चार इलाकों में धारा 144 लागू

झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर चार लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हत्याकांड के खिलाफ प्रदर्शन : पुलिस ने हवाई फायर किए, चार इलाकों में धारा 144 लागू
जमशेदपुर (झारखंड): झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को शुक्रवार को हवा में गोलियां चलानी पड़ी. चार इलाकों में रात में धारा 144 लागू करनी पड़ी.

टिप्पणियां
पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त अमित कुमार ने कहा, ‘‘मानगो में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हवा में गोलियां चलाईं और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, स्थिति नियंत्रण में है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया हैं.’’ समुदाय के सदस्यों ने पूर्वी सिंहभूम जिले में सड़कें अवरुद्ध कर दीं.

झारखंड के सरायकेला-खरसवां जिले में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर चार लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. गौरतलब है कि पूर्वी सिंहभूम जिले के नागाडीह में उसी दिन बच्चा चोर समझ कर लोगों ने दूसरे समुदाय के तीन अन्य लोगों की भी पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement