राजधानी के मुद्दे पर किसानों के प्रदर्शन से अमरावती में तनाव गहराया, पुलिस ने की कार्रवाई

किसानों के प्रदर्शन के कारण मंडाडम गांव में गुरुवार को तनाव गहरा गया. किसान सरकार से आंध्र प्रदेश की राजधानी को अमरावती से दूसरे जगह स्थानांतरित करने की कवायद को छोड़ने की मांग कर रहे हैं.

राजधानी के मुद्दे पर किसानों के प्रदर्शन से अमरावती में तनाव गहराया, पुलिस ने की कार्रवाई

किसानों के प्रदर्शन के कारण मंडाडम गांव में तनाव गहरा गया

नई दिल्ली:

किसानों के प्रदर्शन के कारण मंडाडम गांव में गुरुवार को तनाव गहरा गया. किसान सरकार से आंध्र प्रदेश की राजधानी को अमरावती से दूसरे जगह स्थानांतरित करने की कवायद को छोड़ने की मांग कर रहे हैं. राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के मद्देनजर किसानों ने वहां से जाने से इनकार कर दिया. किसानों के पीछे नहीं हटने पर पुलिस ने प्रदर्शन के लिए बनाए गए टेंट को हटा दिया. किसान और उनके परिवार पिछले एक सप्ताह से प्रदर्शन कर रहे हैं.

BJP महाराष्ट्र के विकास के लिए काम कर रही है जबकि कांग्रेस-NCP अपने बेटों के लिए : अमित शाह

निषेधाज्ञा लागू होने और वहां से हटने के लिए पुलिस द्वारा आगाह किए जाने के बावजूद किसान राज्य सचिवालय की तरफ जाने वाली मुख्य सड़क पर धरना दे रहे हैं. मंडाडम और आसपास के गांवों में पुलिस की भारी तैनाती की गयी है ताकि प्रदर्शनकारी सचिवालय में नहीं घुस सके जहां पर मंत्रिमंडल की बैठक होनी है.

आंध्र प्रदेश सरकार को विश्व बैंक ने दिया झटका, अमरावती परियोजना के लिए कर्ज देने से किया इनकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरूरत पड़ने पर प्रदर्शनकारियों को जबरन हटाए जाने का संकेत देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘हम स्थिति की समीक्षा करेंगे और उचित कदम उठाएंगे.''

Video: आंध्र प्रदेश में NRC लागू नहीं करेंगे जगन मोहन रेड्डी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)