यूपी: अवसाद ग्रस्त कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, जांच शुरू

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दोघट थानाक्षेत्र में टीकरी चौकी पर तैनात सिपाही ने गुरूवार को सुबह खुद को गोली मारकर कथित रुप से आत्महत्या कर ली है.

यूपी: अवसाद ग्रस्त कांस्टेबल ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, जांच शुरू

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • एक सिपाही अवसाद ग्रस्त सिपाही ने खुद को शूटआउट कर लिया
  • बागपत जिले के दोघट थानाक्षेत्र में टीकरी चौकी पर तैनात था सिपाही
  • गुरूवार को सुबह खुद को गोली मारकर कथित रुप से आत्महत्या कर ली
बागपत:

उत्तर प्रदेश में सिपाही की आत्महत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला राज्य के बागपत जिले का है जहां एक सिपाही अवसाद ग्रस्त सिपाही ने खुद को शूटआउट कर लिया. बता दें, उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के दोघट थानाक्षेत्र में टीकरी चौकी पर तैनात सिपाही ने गुरूवार को सुबह खुद को गोली मारकर कथित रुप से आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने बताया कि मृतक कांस्टेबल का नाम प्रवीण कुमार है. प्रवीण अमरोहा जनपद के गांव तरारा का रहने वाला था और वर्ष 2016 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यूपी: बरेली में सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत, चार घायल

पुलिस ने बताया कि प्रवीण ने थाने के अंदर खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर बाहर जलपान कर रहे दरोगा भगवत प्रसाद कमरे में गए तो देखा प्रवीण लहूलुहान पडा था. पास में सर्विस रिवाल्वर पडी थी. एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव और एएसपी अनिल सिंह सिसौदिया ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. एसपी के मुताबिक आशंका है कि सिपाही ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या की है. वह काफी समय से बीमार चल रहा था. बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

Video: कमलेश तिवारी हत्याकांड: पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की मुलाकात



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com