NDTV Khabar

राम रहीम को दोषी ठहराने वाले जज की सुरक्षा सुनिश्चित करे हरियाणा सरकार: केंद्र

एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्रालय ने हरियाणा सरकार से कहा कि खतरे की आशंका के मद्देनजर जज जगदीप सिंह को उच्चतम स्तर की सुरक्षा मुहैया की जानी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम रहीम को दोषी ठहराने वाले जज की सुरक्षा सुनिश्चित करे हरियाणा सरकार: केंद्र

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केंद्र ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को बलात्कार के एक मामले में दोषी करार देने वाले सीबीआई की विशेष अदालत के जज को हरियाणा सरकार से पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करने को कहा है. एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्रालय ने हरियाणा सरकार से कहा कि खतरे की आशंका के मद्देनजर जज जगदीप सिंह को उच्चतम स्तर की सुरक्षा मुहैया की जानी चाहिए. दरअसल, सिंह ने डेरा प्रमुख को बलात्कार के एक मामले में दोषी करार दिया है.

पढ़ें: यही है वह 'गुमनाम' चिट्ठी, जिससे उजागर हुई गुरमीत राम रहीम के अत्याचार की दास्तां

अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्रालय जज की सुरक्षा सीआरपीएफ या सीआईएसएफ जैसे केंद्रीय बल के हाथों में सौंपे जाने के विषय पर फैसला करने से पहले खुफिया सूचनाओं का विश्लेषण करेगा.


VIDEO: कानून व्‍यवस्‍था पर फिर खट्टर सरकार नाकाम

टिप्पणियां

गौरतलब है कि मामले में डेरा प्रमुख को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा में बड़े पैमाने पर हिंसा हुई है जिनमें 31 लोग मारे गए हैं जबकि सैकड़ों अन्य घायल हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement