संजय राउत के बयान पर देवेंद्र फड़णवीस ने कांग्रेस को घेरा, कहा- क्या कांग्रेस उस समय अंडरवर्ल्ड के भरोसे चुनाव जीतती थी?

संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र में शिवसेना की सहयोगी पार्टी कांग्रेस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

संजय राउत के बयान पर देवेंद्र फड़णवीस ने कांग्रेस को घेरा, कहा- क्या कांग्रेस उस समय अंडरवर्ल्ड के भरोसे चुनाव जीतती थी?

मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र में शिवसेना की सहयोगी पार्टी कांग्रेस को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. संजय राउत ने बयान दिया था कि उस समय 1960 से 1980 तक मुंबई के कमिश्नर की नियुक्ति अंडरवर्ल्ड करता था. उनके इस बयान पर बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है उन्होंने कहा है कि क्या कांग्रेस उस समय अंडरवर्ल्ड के भरोसे चुनाव जीतती थी, क्या कांग्रेस को अंडरवर्ल्ड से फाइनेंस मिलता था। संजय राउत ने खुलासा किया है कि उस समय 1960 से 1980 तक मुंबई के कमिश्नर की नियुक्ति अंडरवर्ल्ड करता था क्या यह सच है? कांग्रेस के बड़े नेताओं को इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिेए.

Devendra Fadnavis, BJP: Senior leaders of Congress must answer the people, association with criminals because of whom attacks have happened in Mumbai, I think there is nothing more defaming than this, Congress must clarify. https://t.co/4X45RmimEjpic.twitter.com/WbSSb9KURN

— ANI (@ANI) January 16, 2020

गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस,शिवसेना और राकपा ने मिलकर महाराष्ट्र में सरकार बनाया है.शिवसेना नेता संजय राउत लगातार अपने बयानों के लेकर चर्चाओं में रहते हैं बुधवार को उन्होंने कहा था कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कट्टर राष्ट्रवादी हैं लेकिन उन्हें यह तथ्य समझना चाहिए कि देश में लोकतंत्र है. शिवसेना से राज्यसभा के सदस्य मीडिया समूह लोकमत की ओर से आयोजित पुरस्कार समारोह में बोल रहे थे. लोगों के साथ साक्षात्कार के दौरान उनसे कुछ लोकप्रिय नेताओं के गुण बताने और उन्हें कुछ सलाह देने को कहा गया था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में राउत ने कहा कि वह बहुत मेहनती व्यक्ति हैं. ‘‘मेरे पास उनका सलाह देने का अधिकार नहीं है. वह प्रधानमंत्री हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- अमित शाह कट्टर राष्ट्रवादी हैं लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि...

VIDEO: नागरिकता संशोधन बिल पर बोले संजय राउत- ये पाकिस्तान की नहीं भारत की संसद है