देवेंद्र फडणवीस के पास बहुमत साबित करने लिए 170 से अधिक विधायकों का है समर्थन- BJP

आशीष शेलार ने कहा, ''फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेने के साथ ही लोगों के बीच खुशी और सकारात्मकता का भाव है''. उन्होंने कहा, ''फडणवीस के पास 170 से अधिक विधायकों का समर्थन है और बीजेपी सरकार सदन के पटल पर बहुमत साबित करेगी''.

देवेंद्र फडणवीस के पास बहुमत साबित करने लिए 170 से अधिक विधायकों का है समर्थन- BJP

आशीष शेलार ने कहा कि बीजेपी के पास बहुमत साबित करने के लिए 170 से अधिक विधायक हैं

मुंबई:

बीजेपी (BJP) ने रविवार को दावा किया कि महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Chief Minister Devendra Fadnavis) के पास 170 से अधिक विधायकों का समर्थन है और भरोसा जताया कि वह राज्य विधानसभा में अपनी सरकार का बहुमत साबित करेंगे. पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा कि फडणवीस एक स्थिर और मजबूत सरकार देंगे.

उन्होंने कहा, ''फडणवीस और अजित पवार के शपथ लेने के साथ ही लोगों के बीच खुशी और सकारात्मकता का भाव है. फडणवीस के पास 170 से अधिक विधायकों का समर्थन है और बीजेपी सरकार सदन के पटल पर बहुमत साबित करेगी''. शेलार ने कहा कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सदन के पटल पर अपना बहुमत साबित करने के लिए नई सरकार को 30 नवंबर तक का समय दिया है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र मामले में Congress-NCP और शिवसेना की याचिका पर इन 3 जजों की पीठ में है सुनवाई

उन्होंने इस आरोप को खारिज कर दिया कि शनिवार को हुआ शपथ ग्रहण ''रात के अंधेरे में'' किया गया. मुंबई भाजपा के पूर्व प्रमुख ने कहा, ''हम आरएसएस स्वयंसेवक हैं जो सुबह छह बजे शाखाओं में जाते हैं. हम मानते हैं कि सुबह जो किया जाता है वह अच्छा होता है''.

शिवसेना पर निशाना साधते हुए शेलार ने कहा, ''रात के अंधेरे में जो किया गया वह कांग्रेस नेता अहमद पटेल से उस कार में मिलने जाना है जिसके शीशे काले थे''. उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के गत सप्ताह पटेल से मुलाकात करने के बारे में मीडिया में आ रही खबरों के संबंध में यह बात कही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Maharashtra Government 2019: सोमवार को राज्यपाल को दिए लेटर को पेश करे केंद्र: SC



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)