कंगना रनौत की फ्लाइट के दौरान रिपोर्टर्स पर लगे नियमों के उल्लंघन के आरोप, DGCA ने Indigo से मांगा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बुधवार को चंडीगढ़ से मुंबई की Indigo फ्लाइट के दौरान रिपोर्टर्स के बीच मची अफरातफरी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद एविएशन रेगुलेटर DGCA ने Indigo से जवाब मांगा है.

कंगना रनौत की फ्लाइट के दौरान रिपोर्टर्स पर लगे नियमों के उल्लंघन के आरोप, DGCA ने Indigo से मांगा जवाब

कंगना रनौत की मुंबई फ्लाइट पर मीडियाकर्मियों के रवैये पर उठे सवाल.

खास बातें

  • DGCA ने Indigo से मांगा जवाब
  • कंगना रनौत की फ्लाइट के दौरान का वीडियो आया सामने
  • मीडियाकर्मियों पर नियमों का उल्लंघन करने का आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बुधवार को चंडीगढ़ से मुंबई की Indigo फ्लाइट के दौरान रिपोर्टर्स के बीच मची अफरातफरी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद एविएशन रेगुलेटर Directorate General of Civil Aviation (DGCA) ने Indigo से जवाब मांगा है. इन वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि कंगना की फ्लाइट के दौरान कई मीडिया संस्थानों के कर्मी फ्लाइट में मौजूद हैं और उनके बीच कोविड-19 के चलते लागू सोशल डिस्टेंसिग नियमों का कोई पालन होता नहीं दिख रहा है. वहीं, कई रिपोर्टर ढंग से मास्क लगाए हुए भी नहीं दिख रहे हैं.

DGCA ने इंडिगो के 'फ्लाइट 6E-264 में मीडियाकर्मियों द्वारा सुरक्षा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन' को लेकर कंपनी से रिपोर्ट मांगी है. सूत्रों का कहना है कि नियामक संस्था ने वीडियोज़ सामने आने के बाद इस पर एक्शन लेने का फैसला किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इन वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि कुछ रिपोर्टर्स कंगना रनौत पर रिपोर्टिंग करने के लिए फ्लाइट में मौजूद हैं और अपने माइक और मोबाइल फोन में ऑडियो-वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं.  वीडियोज़ में यह तो देखा जा सकता है कि कैमरा क्रू ने फेस शील्ड लगा रखा है लेकिन कइयों के चेहरे से मास्क नीचे खिसका हुआ है. उसपर से रिपोर्टर्स के बीच कोई दूरी बनाकर नहीं रखी गई है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने अब सोनिया गांधी पर साधा निशाना - इतिहास करेगा आपकी चुप्पी पर फैसला

कंगना उस दिन हिमाचल से चंडीगढ़ गई थीं, जहां से उन्होंने मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी. उनका महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के साथ विवाद चल रहा है और उसी दिन बीएमसी बांद्रा के पाली हिल में उनका ऑफिस गिरा रही थी, जिसमें अवैध निर्माण की बात है. बीएमसी के एक्शन और शिवसेना के विवाद के ड्रामे के बीच मीडिया कंगना की मुंबई यात्रा पर भी साथ लगा हुआ था. 

बता दें कि जनवरी में नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने ट्वीट कर कहा था कि 'एक एयरक्राफ्ट में यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालते अपमानजनक और उकसाऊ व्यवहार करना बिल्कुल भी स्वीकार नहीं होना चाहिए.' उनका यह ट्वीट स्टैंड-अप कॉमिक कुणाल कामरा के एक टीवी एंकर के साथ हुए एपिसोड के बाद आया था, जिसमें कामरा पर आरोप लगे थे कि उन्होंने इंडिगो की फ्लाइट में एंकर के साथ बदतमीजी की थी. इसके बाद इंडिगो ने कामरा पर अपनी एयरलाइन में यात्रा करने के लिए छह महीनों के लिए बैन लगा दिया था.

Video: सिटी सेंटर: जब टूटे दफ्तर को देखने गई कंगना !

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com