मुंबई के धारावी में कोरोनावायरस से 2 और लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 859 पहुंचा

Dharavi Coronavirus News: एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में रविवार को कोरोना के 26 नए मामले सामने आए और इस दौरान दो और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 859 पहुंच गया है

मुंबई के धारावी में कोरोनावायरस से 2 और लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 859 पहुंचा

Dharavi Coronavirus News: मुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 859 पहुंचा.

मुंबई:

Dharavi Coronavirus News: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना से 62 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं, 2100 से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इस बीच इस बीच एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में रविवार को कोरोना के 26 नए मामले सामने आए और इस दौरान दो और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 859 पहुंच गया है, वहीं अब तक 29 लोगों की जान जा चुकी है. इसके साथ-साथ वहां 222 लोग ठीक भी हो चुके हैं. 

उधर, कोरोनावायरस (Coronavirus) पर काबू पाने के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. बावजूद इसके संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. भारत में अब तक कुल 62,939 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कुल संक्रमितों की संख्या 62,939 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,277 नए मामले सामने आए हैं और 128 लोग इसकी वजह से जान गंवा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहत की बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 19,358 मरीज ठीक हो को चुके हैं. रिकवरी रेट सुधरकर 30.75 प्रतिशत हो गया है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाया गया देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) 17 मई तक लागू रहेगा.