मुंबई के धारावी में कोरोना के 25 नए मरीज आए सामने, संक्रमितों की संख्या पहुंची 369

Dharavi Coronavirus Update: एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में गुरुवार को कोरोना के 25 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 369 पहुंच गया है, वहीं अब तक यहां 18 लोगों की जान जा चुकी है.

मुंबई के धारावी में कोरोना के 25 नए मरीज आए सामने, संक्रमितों की संख्या पहुंची 369

Dharavi Coronavirus Update: मुंबई के धारावी में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 369 पहुंचा.

मुंबई:

Dharavi Coronavirus News: देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा करीब 33 हजार पार कर गया है और अब तक 1075 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में गुरुवार को कोरोना के 25 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 369 पहुंच गया है, वहीं अब तक यहां 18 लोगों की जान जा चुकी है.

गुरुवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 33610 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1873 नए मामले सामने आए हैं और 67 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1075 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 8373 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) ने गुरुवार को बताया कि कोरोनावायरस (Covid-19) से ठीक होने के मामले में लगातार सुधार हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि अभी टोटल रिकवरी रेट 25.18 प्रतिशत है और इसमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है. यह पॉजिटिव साइन है. उन्होंने बताया कि दो हफ्ते पहले रिकवरी रेट 13 फीसदी था.