धारावी में कोरोना के 42 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 632 पहुंचा

Dharavi Coronavirus Update: एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में सोमवार को कोरोना के 42 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 632 पहुंच गया है,

धारावी में कोरोना के 42 नए मामले आए सामने, संक्रमितों का आंकड़ा 632 पहुंचा

Dharavi Coronavirus Update: धारावी में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 632

मुंबई:

Dharavi Coronavirus News: देश में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा करीब 43 हजार के करीब पहुंच गया है और अब तक 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. इस बीच एशिया के सबसे बड़े स्लम मुंबई के धारावी में सोमवार को कोरोना के 42 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही धारावी में संक्रमितों का आंकड़ा 632 पहुंच गया है, वहीं अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है. बता दें कि बीते 24 घंटे में धारावी में कोरोना की वजह से किसी की मौत नहीं हुई है.

मालूम हो कि देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 43 हजार के करीब पहुंच गया है. सोमवार शाम को स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 42836 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2573 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 83 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1389 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 11762 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

बता दें कि देश में दूसरे चरण का लॉकडाउन तीन मई तक था, लेकिन गृह मंत्रालय ने इसे बढ़ाकर 17 मई तक कर दिया है. हालांकि इसमें कुछ रियायत भी दी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com